HomeHaryanaKarnal police arrested a woman accused of cheating in the name of...

Karnal police arrested a woman accused of cheating in the name of getting a job : करनाल में एक पुलिसकर्मी की पत्नी ने अपने रिश्तेदारों को RPF में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगा

Karnal : RPF में नौकरी लगवाने के लिए 19.80 लाख लिए; सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद महिला गिरफ्तार

हरियाणा के करनाल के उचाना गांव में अपने रिश्तेदारों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर 19 करोड़ 80 लाख रुपये ठगने वाली पुलिस अधिकारी की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला का पति, जो दिल्ली पुलिस में काम करता है, उसने अपनी मां के मायके वालों को ही धोखा दे दिया।

यह पैसा महिला तक ऑनलाइन और ऑफलाइन पहुंचा।

कृपया इसे भी पढ़ें : करनाल में इस महिला पर हुआ चाकूओं से वार, पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी; हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर पर आरोप

Karnal police arrested a woman accused of cheating in the name of getting a job

पुलिस ने नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाली एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है l। रेलवे में नौकरी दिलाने के लिए दो लड़कों से करीब बीस लाख रुपये ठगने की आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोनिया पत्नी दिनेश वासी बाबा रामनाथ कॉलोनी मतलौडा पानीपत को करनाल से गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में शिकायतकर्ता मुनीम कुमार वासी उचाना ने शिकायत दी कि आरोपी सलेलता, जयभगवान, सोनिया, दिनेश, दिनेश, रामनिवास, जितेंद्र व सरला देवी आदि सभी आरोपियों ने मिलकर मेरे बेटे अभिनेष व मेरे भतीजे को एफआईआर पर नौकरी लगवाने के लिए रिश्वत दी। रेलवे. प्रद्युम्न को ग्रुप डी में शामिल कराने के लिए कुल 19 हजार और 80 हजार रुपये ठगे गए। शिकायतकर्ता ने इस संबंध में 2021 में सालेलता की पत्नी जय भगवान और उनकी बेटी सोनिया से बात की। उन्होंने कहा कि सोनिया के पति दिनेश, जो खुद दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं, बच्चों पर सरकारी नौकरी करने का दबाव बना रहे हैं. सभी आरोपी रिश्तेदार हैं और शिकायतकर्ता ने कुल रुपये का गबन किया है। उनके बेटे अभिनेष को रेलवे आरपीएफ में और उनके भतीजे प्रद्युम्न को ग्रुप डी में शामिल करने के लिए उनसे 19 लाख 80,000/- रुपये लिए गए। शिकायत के आधार पर, उक्त आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ एक पुलिस स्टेशन मामला दर्ज किया गया था। मामला संख्या। 938 दंड संहिता के अनुच्छेद 120बी, 406 और 420 के तहत।
आरोपी महिला को अदालत में पेश किया गया और हिरासत में भेज दिया गया। अन्य संदिग्धों को भी गिरफ्तार किया गया और पैसा जब्त कर लिया गया।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular