Karnal Murder Case: अपने ही चाचा के लड़के की ईंट और कस्सी मारकर हत्या करने वाले आरोपी को थाना मधुबन करनाल की टीम ने किया गिरफ्तार

0
31
Karnal Murder Case
Karnal Murder Case

Karnal Murder Case

आरोपी को पेश न्यायालय करके भेजा न्यायिक हिरासत

Karnal Murder Case : 04 मार्च 2024 करनाल, जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में लगातार अच्छा काम किया जा रहा है। थाना प्रभारी मधुबन निरीक्षक विनोद कुमार के कुशल नेतृत्व में टीम द्वारा नशे की हालत में अपने ही चाचा के लड़के की ईंट और कस्सी मारकर हत्या करने वाले आरोपी बंटी उमर 25 साल पुत्र पूर्ण चंद वासी अमृतपुर कलां को गिरफ्तार किया। आरोपी की निशानदेही पर गांव में स्तिथ तालाब से वारदात में प्रयोग कस्सी को बरामद किया गया। आरोपी बंटी से पूछताछ में पाया गया कि उसके पड़ोस में 03 मार्च को शादी थी। जहा शादी में उसने और रामपाल ने शराब पी। और वहा बज रहे डीजे पर डांस भी किया।

Karnal Murder Case

Karnal Murder Case : जिनके घर शादी थी उन्होंने वहा से इन दोनों को भगा दिया। उसके बाद आरोपी बंटी और रामपाल अपने घर की तरफ आ रहे थे। तो रास्ते में एक निर्माणाधीन मकान के पास जब ये दोनों आए तो रामपाल शराब के नशे में आरोपी बंटी को गाली देने लगा। जिससे आरोपी बंटी गुस्सा हो गया। क्योंकि कई बार पहले भी रामपाल ने आरोपी बंटी से गाली ग्लौच और मारपीट की थी। जिसको याद करके आरोपी बंटी ने गुस्से में आकर रामपाल के साथ मारपीट शुरू कर दी। और रामपाल को पास स्तिथ निर्माणाधीन मकान में ले गया और उसके सिर में ईंट और कस्सी मारकर उसकी हत्या कर दी। तथा वहां से भाग गया और कस्सी को गांव के ही तालाब में फेंक दिया था। और आरोपी ने मृतक रामपाल के घर बताया कि जिनके यहां शादी थी उन्होंने रामपाल की हत्या की थी। और मृतक रामपाल के पिता रोहताश की शिकायत के आधार पर सूरज व जय भगवान के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत थाना मधुबन में मुकदमा नंबर 76 दर्ज किया गया।

Karnal Murder Case

Karnal Murder Case : परंतु थाना मधुबन द्वारा मुकदमा दर्ज होते ही तुरंत कार्यवाही करते हुए संदेह के आधार पर आरोपी बंटी को गिरफ्तार किया गया और कार्यवाही के आधार पर पाया गया कि आरोपी बंटी ने ही रामपाल की हत्या की थी। जोकि मामले में आरोपी बंटी से पूछताछ के आधार वारदात में अन्य किसी आरोपी की संलिप्तता नहीं पाई गई । आरोपी बंटी को पेश न्यायालय कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े अगर आपका एलपीजी सिलेंडर जल्दी खत्म हो रहा है तो इन टिप्स को अपनाएं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here