JOB FAIR: यूपी में यहां लगने वाला है जॉब फेयर, सैकड़ों पदों पर होगी भर्ती, 21 हजार रुपए मिलेगी सैलरी

0
151
JOB FAIR
JOB FAIR

JOB FAIR बलिया: अगर आप भी बेरोजगार हैं और काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है. क्षेत्र में श्रमिक मेले का आयोजन किया जायेगा. जिसमें क्षेत्र के सभी बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा। प्रौद्योगिकी कंपनी सुजुकी मोटर प्राइमरी लिमिटेड गुजरात के अहमदाबाद में बलिया जिले के रामपुर उदयभान में आईटीआई सरकारी परिसर में एक नौकरी मेले में भाग ले रही है। वेतन 21,000 रूबल तक। कौन सी कंपनियों का निर्धारण उनके मानदंडों के आधार पर किया जाता है। यह कंपनी इस प्रमुख रोजगार मेले में 200 पद प्रस्तुत कर रही है।

अपर जिला रोजगार सहायता पदाधिकारी जय प्रकाश पासवान ने कहा कि यह जिले के उन सभी युवाओं के लिए एक शानदार अवसर है जो युवा नौकरी की तलाश में एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाते हैं। कंपनी 28 दिसंबर, 2023 को एक दिवसीय मेले के दौरान 200 रिक्तियों पर युवाओं के लिए नौकरियां पैदा करने का प्रयास करेगी। वेतन 21,000/- रुपये तक के मानदंडों के आधार पर कंपनी द्वारा तय किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : क्या भाजपा लगाएगी हरियाणा में जीत की हैट्रिक या कांग्रेस देगी BJP को पटखनी ? आम आदमी पार्टी, इनेलो और जेजेपी में से कोन बनेगा किंग मेकर ?

JOB FAIR: ऐसे करें प्रतिभाग, पाए नौकरी

इस रोजगार मेले में सुजुकी मोटर प्रा. तकनीकी क्षेत्र से. जीएमबीएच. गुजरात के अहमदाबाद की एक कंपनी भाग ले रही है. पद के लिए योग्यता: 10, 12, (आईटीआई) डिग्री 2017-2023, मास्टर इलेक्ट्रीशियन, मैकेनिक, वेल्डर, डीजल मैकेनिक, एमएमवी मशीनिस्ट, टूल्स और मोल्ड्स के निर्माता, पीपीओ, चीफ पेंटर, ट्रैक्टर ड्राइवर। एक मैकेनिक और (टर्नर गुणांक) होना चाहिए। आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 24 वर्ष है।

JOB FAIR: इतना होगा वेतन

कंपनी द्वारा निर्धारित मानकों के आधार पर वेतन 15,000 से 21,000 येन तक होता है। 200 सीटें उपलब्ध हैं. चयन कंपनी द्वारा आयोजित साक्षात्कार के माध्यम से किया जाता है। इच्छुक पार्टियों को रोजगार कार्यालय में संपूर्ण सीवी डेटा, अजर कार्ड, दो फोटो और पंजीकरण प्रमाण पत्र के साथ काम पर रखा जा सकता है। नौकरी चाहने वाले सभी युवा रोजगार सुरक्षा कार्यालय से अपने पंजीकरण नंबर के साथ भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया जिला सेवा योजना प्रभाग से उनकी वेबसाइट – sevayojan.up.nic.in के माध्यम से संपर्क करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here