Jeep Compass Night Eagle Edition Launch: पेश है Jeep Compass का Night Eagle Edition जानें खूबियां और कीमत

0
52
Jeep Compass Night Eagle Edition Launch
Jeep Compass Night Eagle Edition Launch

Jeep Compass Night Eagle Edition Launch: अमेरिकी एसयूवी निर्माता Jeep की ओर से भारतीय बाजार में Compass को ऑफर किया जाता है। कंपनी ने इस Mid Size SUV का नया वेरिएंट Jeep Compass Night Eagle Edition लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से इसे किन खूबियों के साथ लाया गया है। कंपनी की ओर से इस Exclusive Edition की Price क्‍या रखी गई है। आइए जानते हैं। Jeep की ओर से Mid Size SUV Compass का नया वेरिएंट लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी ने Jeep Compass Night Eagle Edition को किन खूबियों के साथ लॉन्‍च किया है। साथ ही इसकी कीमत क्‍या रखी गई है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Jeep Compass Night Eagle Edition Launch

Table of Contents

Jeep Compass Night Eagle Edition Launch: लॉन्‍च हुआ

भारतीय बाजार में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए जीप ने अपनी मिड साइज एसयूवी का नया नाइट ईगल वर्जन लॉन्च किया है। कंपनी के मुताबिक, इसे ब्लैक ग्लॉसी एक्सेंट से सजाया गया है। इसलिए यह एसयूवी बहुत ही उच्च गुणवत्ता वाली दिखती है। कंपनी ने इसे खास तौर पर भारतीय सड़कों के लिए विकसित किया है।

Jeep Compass Night Eagle Edition Launch: क्‍या हैं खूबियां

कंपनी ने Jeep Compass Night Eagle Edition में शानदार फीचर्स दिए हैं। यह 18 इंच के अलॉय व्हील, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, उन्नत कनेक्टिविटी विकल्प, डैशबोर्ड कैमरा, रियर एंटरटेनमेंट यूनिट, प्रीमियम कारपेट मैट, अंडरबॉडी क्लैडिंग, एम्बिएंट लाइटिंग और एयर प्यूरीफायर जैसी सुविधाओं के साथ आता है। इसके अलावा, एसयूवी की कई बाहरी सतह चमकदार काले रंग में तैयार की गई हैं। इसमें ग्रिल, ग्रिल रिंग और डीएलओ शामिल हैं। ब्लैक रूफ रेल्स के साथ इस एसयूवी का लुक खास है।

Jeep Compass Night Eagle Edition Launch

Jeep Compass Night Eagle Edition Launch: कितना शक्तिशाली है इंजन?

जीप, जीप कंपास नाइट ईगल संस्करण के लिए दो फ्रंट-व्हील ड्राइव विकल्प प्रदान करती है। छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और दो-लीटर मल्टीजेट टर्बोडीज़ल के साथ नौ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के रूप में उपलब्ध हैं। इस इंजन से एसयूवी 168 एचपी की पावर पैदा करती है। और 350 न्यूटन मीटर का टॉर्क।

Jeep Compass Night Eagle Edition Launch: कितनी है कीमत

कंपनी ने जीप कंपास नाइट ईगल एडिशन को स्टैंडर्ड ब्लैक टू-टोन रूफ से लैस किया है। काले, सफेद और लाल रंग में उपलब्ध है। कंपनी ने इस एसयूवी का स्पेशल एडिशन भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 25.39 लाख रुपये है।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Fastest Cars In The World: पलक झपकते ही हवा से बात करती हैं ये सुपरकार, यहां देखिए टॉप-5 की लिस्ट

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here