Indian Student Murder in Australia: ऑस्ट्रेलिया में हरियाणवी छात्र की हत्या, करनाल में दो आरोपी भाई गिरफ्तार

0
39
Indian Student Murder in Australia
Indian Student Murder in Australia

Indian Student Murder in Australia: हरियाणा के करनाल निवासी युवक की हत्या के आरोपी दो भाइयों को स्थानीय पुलिस ने आस्ट्रेलिया से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भी हरियाणा के करनाल के रहने वाले हैं! करनाल के रहने वाले अभिजीत और रॉबिन को गॉलबर्न, एनएसडब्ल्यू में गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों का कहना है कि विक्टोरिया पुलिस ने दो भाइयों को गिरफ्तार किया है।

Indian Student Murder in Australia

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक:

https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Indian Student Murder in Australia: ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई के दौरान नवजीत की मौत

दरअसल, गगसीना करनाल गांव का रहने वाला नवजीत अपने सपने को पूरा करने के लिए 2022 में ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई करने गया था! वहां सब कुछ ठीक रहा! 6 मई को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में दो किशोरों के बीच हो रहे झगड़े को छुड़ाने की कोशिश करते समय नवजीत को चाकू मार दिया गया था। इलाज के दौरान नवजीत की मौत हो गई! नवजीत अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसकी एक बड़ी बहन है। नवजीत इंजीनियरिंग में मास्टर्स की पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे और उनके पिता एक किसान हैं। पिता ने अपनी जमीन बेचकर बेटे को पढ़ने के लिए भेजा।

Indian Student Murder in Australia

Indian Student Murder in Australia: आरोपी करनाल के बसताड़ा गांव के

इस पूरे घटनाक्रम में नवजीत (22) का कोई कनेक्शन नहीं था! वह दोनों आरोपियों के बीच रूम रेंट को लेकर हुए झगड़े में बीच बचाव करने गया था! क्योंकि दोनों आरोपी करनाल के बसताड़ा गांव से थे!  लेकिन उसे चाकू मार दिया गया! वह बीते साल ही नवंबर 2022 में एमटेक की पढ़ाई के लिए स्टडी वीजा पर ऑस्ट्रेलिया गया था! नवजीत पढ़ने में काफी होशियार था! फिलहाल, उसके घर में मातम पसरा हुआ है और परिजन शव का इंतजार कर रहे हैं!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Jalebi Baba Death Story: जलेबी बाबा की जेल में मृत्यु 120 महिलाओं के साथ किया बलात्कार , अश्लील वीडियो बनाए और उसे 14 साल जेल की सजा सुनाई गई।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here