Income Tax Raid Story: एक कमरे का ऑफिस और 100 करोड़ की कारोबार, ये है तंबाकू बेचने वाले की कहानी

0
275
Income Tax Raid Story
Income Tax Raid Story

Income Tax Raid Story: आयकर विभाग ने बंशीधर टोबैको प्राइवेट लिमिटेड और कई अन्य संबंधित स्थानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में 70 लाख रुपये से ज्यादा की नकदी, लाखों रुपये के आभूषण और कई लग्जरी कारें जब्त की गईं!

कानपुर में तंबाकू कारोबारी के यहां इनकम टैक्स का छापा! आयकर विभाग ने बंसीधर टोबैको प्राइवेट लिमिटेड और उससे जुड़े कई ठिकानों पर छापेमारी की. हमले जारी हैं! इस छापेमारी में अब तक 7 अरब रुपये से ज्यादा कैश, अरबों रुपये के गहने और कई लग्जरी कारें बरामद की जा चुकी हैं!

Income Tax Raid Story

इनकम टैक्स की छापेमारी के दौरान केके मिश्रा के घर से करीब 250 करोड़ रुपये कीमत की एक लग्जरी घड़ी भी बरामद हुई थी! तलाशी के दौरान एक हीरे की कलाई घड़ी भी मिली। केके मिश्रा के घर से कुल 5 घंटे बरामद कर मूल्यांकन के लिए भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट अगले कुछ दिनों में आने की उम्मीद है! इसकी कीमत फिलहाल अरबों डॉलर आंकी गई है।

Income Tax Raid Story: रॉल्स रॉयस तक पहुंचा स्कूटर का सफर

गाड़ियों की बात करें तो कंपनी के मालिक के.के. मिश्रा को गाड़ियों का भी बहुत शौक है! स्कूटर का शौक उनके घर में काफी पुराना है। उनकी स्कूटर यात्रा प्रिया स्कूटर से शुरू हुई और रोल्स रॉयस तक पहुंची।

Income Tax Raid Story: आज भी है प्रिया स्कूटर

Income Tax Raid Story

इसके अलावा केके मिश्रा के बंगले में लग्जरी कार देखकर हर कोई हैरान रह गया. उनका कार कलेक्शन भी बहुत व्यापक था। अब प्रिया का स्कूटर भी दिख गया. जब उन्हें दिक्कत हुई तो उन्होंने ये स्कूटर चलाया! केके मिश्रा इस स्कूटर को बहुत भाग्यशाली मानते हैं और यही कारण है कि उन्होंने इसे आज तक संभालकर रखा है।

Income Tax Raid Story: इनकम टैक्स विभाग ने की पूछताछ

इस कंपनी के मालिक से आयकर विभाग कई बार पूछताछ कर चुका है. यह देखते हुए कि कंपनी का टर्नओवर 20 से 25 करोड़ रुपये के बीच है, मंत्रालय ने सवाल उठाया है कि 60 से 70 करोड़ रुपये से अधिक के वाहन, बड़ी मात्रा में गहने और नकदी कहां से आई।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।चैनल लिंक : https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Most costly i-phone: इस देश में i-phone की कीमत है 5 करोड़ से ज्यादा, फिर भी लाइन में लगकर खरीद रहे है लोग कौन सा है ये देश जहां हर कोई है करोड़पति

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here