IGI Airport: घने कोहरे का असर: दिल्ली आने वाली 11 ट्रेनें देरी से, आईजीआई एयरपोर्ट पर करीब 100 उड़ानें बाधित; यात्री हुए परेशान

0
225

IGI Airport

IGI Airport नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में घने कोहरे के साथ कड़ाके की ठंड जारी है। घने कोहरे के कारण राजधानी में दृश्यता कम रही। इसका असर देश के अलग-अलग हिस्सों से दिल्ली पहुंचने वाली ट्रेनों और आईजीआई एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स पर देखा जा सकता है.

कल देर रात से लगभग 100 उड़ानें प्रभावित हुई हैं। प्रभावित उड़ानों में ज्यादातर घरेलू उड़ानें हैं और ये उड़ानें आधे घंटे से लेकर दो घंटे तक की देरी से चल रही हैं। कोहरे का असर आने वाली और जाने वाली दोनों उड़ानों पर देखा जा सकता है।

दिल्ली हवाई अड्डे से कई उड़ानें विलंबित हुईं और कुछ रद्द कर दी गईं। इससे यात्रियों को अपनी निर्धारित उड़ानों का इंतजार करते समय निराशा हाथ लगती है।

IGI Airport

दिल्ली एयरपोर्ट ने दी ये सलाह

दिल्ली हवाई अड्डे के यात्रियों को चेतावनी दी गई है कि रविवार को घने कोहरे के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन प्रभावित हो सकता है।

आधिकारिक एक्स-हैंडल पर सलाह देते समय, यात्रियों से अनुरोध किया जाता है कि वे परिचालन संबंधी जानकारी के लिए अपने निर्धारित प्रस्थान से पहले संबंधित एयरलाइन से संपर्क करें। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए भी हमें खेद है।’

देरी से चल रही दिल्ली आने वाली 11 ट्रेनें

IGI Airport: कोहरे का असर रेल परिवहन पर भी देखा गया है। कोहरे के चलते दिल्ली आने वाली 11 ट्रेनें कई घंटों की देरी से चल रही हैं। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को घने कोहरे की वजह से देश के विभिन्न हिस्सों से दिल्ली आने वाली 11 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

IGI Airport: न्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री दर्ज

आज रविवार सुबह राजधानी में न्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।इससे पहले, मौसम विभाग ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में 22 और 23 जनवरी को घने कोहरे और बाकी दिनों में कोहरे की स्थिति को लेकर भविष्यवाणी की थी। अनुमान है कि 25 जनवरी तक न्यूनतम तापमान 6 डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

यह भी पढ़ें https://indiabreaking.com/cbse-board/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here