Hero MotoCorp Pleasure Plus Xtec: हीरो एक नया स्पोर्टी लुक वाला स्कूटर लॉन्च कर रहा है जिसकी कीमत 80 हजार से कम है और यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है।

0
24
Hero MotoCorp Pleasure Plus Xtec
Hero MotoCorp Pleasure Plus Xtec

Hero MotoCorp Pleasure Plus Xtec: हीरो मोटोकॉर्प ने नए एक्सटेक स्पोर्ट्स वेरिएंट के लॉन्च के साथ अपनी प्लेजर प्लस रेंज का विस्तार किया है। नए मॉडल की कीमत 79,738 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) पर अपरिवर्तित है। यह हाई-एंड Xtec कनेक्टेड और मानक Xtec ट्रिम्स के बीच बैठता है। एक्सटेक स्पोर्ट्स को एक अलग लुक देने के लिए एक नई रंग योजना और अद्वितीय ग्राफिक्स पेश किए गए हैं। यह उन सवारों के लिए है जो स्पोर्टी स्कूटर की तलाश में हैं।

Hero MotoCorp Pleasure Plus Xtec

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

एक्सटेक स्पोर्ट्स संस्करण में एक अलग लुक के लिए एब्राक्स ब्लू ऑरेंज रंग योजना है। नीला इस स्कूटर का प्रमुख रंग है, जो इसके नारंगी रंगों से मेल खाता है। इसे साइड पैनल, फ्रंट फेशिया और फ्रंट फेंडर पर 18 नंबर द्वारा भी हाइलाइट किया गया है। इसे नियमित मॉडल से अलग करने के लिए, यह नारंगी पट्टी, शरीर के रंग के पहियों, रेल और दर्पणों से भी सुसज्जित है।

Hero MotoCorp Pleasure Plus Xtec: जानिए फीचर्स

नए लुक के अलावा, एक्सटेक स्पोर्ट्स तकनीकी रूप से अन्य एक्सटेक वेरिएंट के समान है। यह 8 एचपी उत्पन्न करने वाले 110.9 सीसी इंजन से लैस है। और 8.7 एनएम का टॉर्क। सीवीटी ट्रांसमिशन यहां उपलब्ध हैं। यह स्कूटर हल्का है, इसका वजन 106 किलोग्राम है। इसका टैंक वॉल्यूम 4.8 लीटर है!

Hero MotoCorp Pleasure Plus Xtec

इसमें 10 इंच के पहिये, टेलीस्कोपिक फोर्क्स, मोनोशॉक अवशोषक और दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक के साथ एक संयोजन ब्रेकिंग सिस्टम है। प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स सेमी-डिजिटल कंसोल से लैस है। एलसीडी स्क्रीन पर कॉल और एसएमएस प्राप्त करने के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस। यह मॉडल एक अद्वितीय एलईडी स्पॉटलाइट से सुसज्जित है। जो इस श्रेणी में दुर्लभ है!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – New Launch Ather 450X Electric Scooter: Ather के 450X Electric Scooter को मिलेंगे ज्‍यादा फीचर्स और 6 अप्रैल को उपलब्ध होगी OTA अपडेट की जानकारी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here