Hero Mavrick: हीरो मैवरिक 440 वैश्विक बाजार में उतरेगी और अगले महीने से 5 अलग-अलग रंग विकल्पों में बुकिंग के लिए उपलब्ध होगी।

0
423
Hero Mavrick
Hero Mavrick

Hero Mavrick 440 वैश्विक बाजार में उतरेगी

Hero Mavrick: हीरो मैवरिक 440 में कवर के साथ गुंबददार ईंधन टैंक, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ एक गोल हेडलैंप और एक विस्तृत स्टीयरिंग व्हील के साथ एक शक्तिशाली डिजाइन है। छोटा टेल सेक्शन और वन-पीस खोखली सीट मॉडल की मजबूत उपस्थिति को और बढ़ाती है। मावरिक 440 में लुक को पूरा करने के लिए ट्यूनिंग फोर्क के आकार के मिश्र धातु के पहिये और एक भारी निकास की सुविधा भी है।

Auto Desk, New Delhi:

हीरो मोटोकॉर्प ने अपना नया फ्लैगशिप मॉडल मावरिक 440 लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे हीरो वर्ल्ड 2024 में लॉन्च किया था। आपको बता दें कि यह हीरो-हार्ले साझेदारी का दूसरा उत्पाद है। रोडस्टर की अंडरपिनिंग पिछले साल रिलीज़ हुई हार्ले-डेविडसन X440 के समान है।

1. Design

हीरो मैवरिक 440 की शैली और स्वाद कुल मिलाकर बिल्कुल अलग है, जो मॉडल को अलग करने में मदद करता है।

कृपया ध्यान रखें कि मेवरिक बुकिंग फरवरी में शुरू होती है और ग्राहकों को डिलीवरी अप्रैल में शुरू होती है। इसे 5 अलग-अलग रंगों में पेश किया जाएगा।

हीरो मैवरिक 440 में फेयरिंग के साथ गुंबददार ईंधन टैंक, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ गोल हेडलैंप और विस्तृत स्टीयरिंग व्हील के साथ एक शक्तिशाली डिजाइन है।

Hero Mavrick

2. Specification

Hero Mavrick: छोटा टेल सेक्शन और वन-पीस खोखली सीट मॉडल की मजबूत उपस्थिति को और बढ़ाती है। मावरिक 440 में लुक को पूरा करने के लिए ट्यूनिंग फोर्क के आकार के मिश्र धातु के पहिये और एक भारी निकास की सुविधा भी है।

हीरो मावरिक में एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल डिस्प्ले है जिसमें बहुत सारी जानकारी होती है। इसमें कॉल, एसएमएस नोटिफिकेशन, म्यूजिक प्लेबैक और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है। Hero Mavrick: हीरो मैवरिक 440 वैश्विक बाजार में उतरेगी और अगले महीने से 5 अलग-अलग रंग विकल्पों में बुकिंग के लिए उपलब्ध होगी।

3. Engine

वहीं, मोबाइल ऐप के जरिए कई कनेक्टिविटी फीचर्स उपलब्ध हैं। यह एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और फुल एलईडी लाइटिंग के साथ भी आता है।

यह फ्लैगशिप हार्ले-डेविडसन X440 के 440cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-ऑयल-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन टॉर्क-ट्यून है और केवल 2,000 आरपीएम से 90 प्रतिशत टॉर्क प्रदान करता है।

हालांकि, हार्ले के विपरीत, हीरो ने आगे की तरफ 43 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे एक मोनोशॉक का विकल्प चुना है, जबकि स्टॉपिंग पावर दोनों तरफ डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल एबीएस द्वारा प्रदान की जाती है।

कृपया इसे भी जांचें: https://indiabreaking.com/groww-app-down/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here