Heart Attack: चलती रोडवेज बस में चालक को आया हार्ट अटैक, फिर कडंक्टर ने संभाला स्टेयरिंग, 20 सवारों की अटकी सांसें

0
220
Heart attack
Heart attack

Heart Attack

Heart Attack: करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में नेशनल हाईवे पर कल शाम हुआ एक बड़ा हादसा टल गया. चंडीगढ़ से पलवल जा रही हरियाणा रोड बस के ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ गया। इसके बाद बस में अफरा-तफरी मच गई, लेकिन कंडक्टर ने सूझबूझ का इस्तेमाल किया और बस को सुरक्षित तरीके से किनारे खड़ा कर दिया।

बस परिचालक की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने में टल गया. घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.ड्राइवर को स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

बस संचालक नरेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 11:30 बजे हरियाणा रोडवेज पलवल डिपो की बस यात्रियों को लेकर फरीदाबाद के लिए रवाना हुई। रात करीब दो बजे जैसे ही अल घरौंडा सीनियर हाई स्कूल के सामने पुल पर पहुंचा तो बस चालक प्रताप की तबीयत अचानक बिगड़ गई। पलक झपकते ही प्रताप चलती बस की ड्राइवर सीट पर बेहोश होकर गिर पड़े।

Heart Attack

परिचालक नरेंद्र ने बताया है कि वह उसके समीप ही परिचालक की सीट पर बैठा था और जैसे ही बस का संतुलन बिगड़ा और बस डिवाइडर पर चढ़ गई तो बस में बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गई. हादसे के समय करीब 20 सवारियां बस में मौजूद थी.

बस चालक की हालत ठीक

Heart Attack: कंडक्टर ने सावधानीपूर्वक स्थिति को नियंत्रित किया और प्रताप की स्थिति के बारे में जानने के बाद तुरंत बस को अपने नियंत्रण में ले लिया। बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले कंडक्टर ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया। बस के अन्य यात्रियों की मदद से प्रताप ड्राइवर की सीट से नीचे उतरा और तुरंत पुलिस को सूचना दी। वाहन नं. चेतावनी मिलते ही 112 दुर्घटनास्थल पर पहुंची। चालक प्रताप बेहोश हो गया, जिसे गरुंडा के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य तक ले जाया गया। बस ड्राइवर अब ठीक है.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/interim-budget/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here