Haryana Politics: जेजेपी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, अजय चौटाला ने किया ऐलान.

0
53
Haryana Politics
Haryana Politics

Haryana Politics

Haryana Politics: हरियाणा जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने भाजपा के साथ गठबंधन की विफलता और कांग्रेस के आरोपों और लोकसभा चुनाव की चुनौती के सिलसिले में श्री केजरीवाल की गिरफ्तारी पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए हैं। मैंने यह भी स्पष्ट रूप से बताया है कि सीबीआई और अब ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भविष्य में बीजेपी और जेजेपी को भी एक मंच पर पेश किया जा सकता है.

Haryana Politics

Haryana Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर जहां देश की राजधानी में गहमागहमी है. वहीं, हरियाणा की राजनीति में भी वार-पलटवार जारी है. जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ. भिवानी पहुंचे अजय चौटाला मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने लोकसभा चुनाव, अपने परिवार की रणनीति और बीजेपी से गठबंधन तोड़ने समेत तमाम मौजूदा मुद्दों और स्थितियों पर अपनी राय रखी.

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Haryana Politics: जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ. अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी हरियाणा की सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी. यह भी कहा गया कि कानूनी दिक्कतों के कारण मैं चुनाव में हिस्सा नहीं ले सका. हमारे परिवार का एक ही सदस्य लोकसभा चुनाव लड़ेगा. ऐसे में नैना चौटाला के हिसार लोकसभा में भाग लेने की चर्चा के बाद अब दिग्विजय चौटाला के भिवानी में भाग लेने की संभावना कम हो गई है. अजय चौटाला ने कहा कि चर्चा जारी है. अंतिम निर्णय संबंधित समिति की बैठक में किया जाएगा।

Haryana Politics

Haryana Politics: कांग्रेस द्वारा जेजेपी पर वोट काटने के लिए मैदान में आने के आरोपों पर कहा कि ये खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली बात है. उन्होंने कहा कि चुनाव हर दल जीतने के लिए लड़ता है. हम भी मैदान में आकर बता देंगी कि कौन किसके साथ मिला हुआ है. साथ ही उन्होंने राजकुमार सैनी के कांग्रेस में आने पर कटाक्ष किया. अजय चौटाला ने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा को इस पर सफ़ाई देना चाहिए कि किस प्रचार जाति का ज़हर घोलने वाला नेता उनकी गोद में बैठ गया.

Haryana Politics

अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर क्या कहा

Haryana Politics: अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर डॉ अजय चौटाला ने कहा कि एजेंसी अपना काम कर रही है. साथ ही कांग्रेस द्वारा ED के दुरुपयोग के आरोपों पर बड़ी बात कही. अजय चौटाला ने कहा कि सभी इन एजेंसियों का दुरुपयोग करते हैं. कांग्रेस ने सीबीआई और आईटी का इस्तेमाल किया और इन्होंने (BJP) ED बना दी. वहीं बीजेपी से गठबंधन टूटने पर अजय चौटाला ने कहा कि हमने तो गठबंधन धर्म निभाया था. इस बारे में बीजेपी ही असल कारण बताए. साथ ही भविष्य में बीजेपी से फिर गठबंधन के सवाल पर कहा कि हमारा कोई विरोध नहीं. कई बार गठबंधन हुआ है. भविष्य में भी एक मंच पर आ सकते हैं. जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला ने बीजेपी को लेकर काफ़ी नरम और कांग्रेस और केजरीवाल को लेकर काफ़ी उग्र दिखे.

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – सहायक प्रोफेसर के पदों पर आवेदन शुरू, इस लिंक से करें पंजीकरण; पढ़ें पूरा विवरण.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here