Haryana Narnaul School Bus Accident: हरियाणा के नारनौल में एक स्कूल बस पलटने से आठ बच्चों की मौत हो गई और 37 अन्य घायल हो गए!

0
62
Haryana Narnaul School Bus Accident
Haryana Narnaul School Bus Accident

Haryana Narnaul School Bus Accident: यह दर्दनाक बस हादसा गुरुवार को नारनौल के कनीन गांव उणखनी के पास हुआ। यहां एक स्कूल बस ओवरटेक करने के चक्कर में पलट गई! हादसे में आठ बच्चों की मौत हो गई और करीब 37 घायल हो गए। उसी वक्त चीख-पुकार मच गई। गंभीर रूप से घायलों को रेवाडी अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक मौके पर स्थानीय पुलिस और लोग जमा हो गए!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

गुरुवार सुबह केनिन जिले के ओहानी गांव में एक महिला कॉलेज के पास एक स्कूल बस चालक चलती बस से कूद गया, जिससे बस एक पेड़ से टकराकर पलट गई। दुर्घटना की भीषणता इतनी थी कि बस पलटते ही स्कूली बच्चे बस की खिड़की से बाहर गिर गये। इस घटना में एक छात्र की तत्काल मौत हो गई और आठ लोगों की मौत हो गई!

Haryana Narnaul School Bus Accident

Haryana Narnaul School Bus Accident: ईद की छुट्टी खोला गया स्कूल

बस में कुल 45 बच्चे सवार थे और 37 लोग घायल हो गए। कनीना में जीएल सरकारी स्कूल की यह बस सिरन, जादरी और धनावंदा से बच्चों को कनीना लाती है। ईद की छुट्टी होने के बावजूद उन्होंने कोई छुट्टी नहीं ली!

Haryana Narnaul School Bus Accident: बस से कूद गया चालक

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक बस से कूद गया। इसके बाद बस का पिछला हिस्सा एक पेड़ से टकरा गया। इससे बस पलट गई। बस इतनी तेज चल रही थी कि कुछ बच्चे बस का शीशा तोड़कर बाहर निकल गए।

Haryana Narnaul School Bus Accident

करीब दस बच्चों की हालत गंभीर है, सभी 45 बच्चे घायल हैं! उसे तुरंत कनीना ले जाया गया। यहां से एक हिस्सा नारनौल, पीजीआईएमएस रोहतक और रेवाड़ी भेजा गया। छितरौली के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस वैन को कब्जे में लेकर थाने ले गई। ड्राइवर अभी भी फरार है! पता चला कि चालक अप्रशिक्षित है और शराब का आदी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई! मालूम हो कि सेलंग गांव के निवासियों ने जब बस ड्राइवर को नशे में देखा तो उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुका इस घटना के परिणामस्वरूप आठ बच्चों की मौत हो गई। मरने वाले ज्यादातर बच्चे धनौंदा गांव के रहने वाले थे!

Haryana Narnaul School Bus Accident: घटनास्थल पर मच गई चीख-पुकार

बस पलटते ही अफरा-तफरी मच गई और हादसा हो गया। सभी लोग बच्चों की देखभाल में व्यस्त थे। आसपास के लोग भी एकत्र हो गए और बच्चों को बचाने में जुट गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी! पुलिस भी घटनास्थल पर मौजूद थी और बस को उठाने और पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए एक खुदाई यंत्र का इस्तेमाल किया।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Death of BJP leaders in Guna Accident: बीजेपी के बड़े नेताओं को कार ने रौंदा, दो की मौत, सिंधिया के सभी कार्यक्रम रद्द

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here