HomeOthersहरियाणा: घरेलू कलह के चलते पति ने की पत्नी की बेरहमी से...

हरियाणा: घरेलू कलह के चलते पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या, कस्सी से किए कई वार

झज्जर| हरियाणा के झज्जर जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की कस्सी मारकर बेरहमी से  हत्या कर दी. मृतक महिला की पहचान 40 साल की मालती पत्नी हजारी लाल निवासी प्रहलादखेड़ा यूपी के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार झज्जर के गांव सिलाना गांव के जीवन भट्ठा पर हजारी लाल अपनी पत्नी व चार बच्चों के साथ मजदूरी करने आया था. यहां पिछले कई दिनों से परिवार काम कर रहा था. सुबह के समय  हजारी व उसकी पत्नी मालती के बीच किसी बात को लेकर आपसी झगड़ा हो गया.

झगड़े के दौरान हजारी ने आवेश में आकर अपनी पत्नी पर वहीं पड़ी एक कस्सी से एक के बाद एक कई वार किये. जिससे से मालती निढ़ाल होकर जमीन पर गिर गई. बाद में मालती को झज्जर नागरिक अस्पताल लाया गया. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस भी अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन की. बाद में पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया. उधर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी घटना के बाद से ही फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है.

मृतका के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मालती को चार बच्चे, तीन बेटे व एक बेटी है. वह अपने परिवार सहित गांव सिलाना स्थित ईंट भट्ठे पर रहती है और वहां पर मजदूरी करती थी. मालती का पति नशा करता है और अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करता रहता था.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular