Grandfather gifted the plot worth 15 lakhs: पोता होने पर दादा ने किन्नरों को दिया 15 लाख का प्लाट गिफ्ट

0
26
Grandfather gifted the plot worth 15 lakhs
Grandfather gifted the plot worth 15 lakhs

Grandfather gifted the plot worth 15 lakhs: रेवाड़ी के सती कॉलोनी निवासी शमशेर यादव ने अपने पोते के जन्म पर बधाई देने वाले किन्नरों को 15 लाख रुपये की जमीन का एक टुकड़ा उपहार में दिया। एक पुरानी कहावत है कि मुनाफ़ा पूंजी से अधिक मूल्यवान है। यह वाक्य उन बूढ़ों पर भी लागू होता है जो अपने पोते-पोतियों को अपने बच्चों से ज्यादा प्यार करते हैं। ऐसी कहावत आपने पहले भी सुनी होगी, लेकिन हरियाणा के रेवाड़ी के एक बुजुर्ग व्यक्ति ने इसे सच साबित कर दिखाया है। दरअसल, यहां दादा ने अपने पोते का जन्मदिन मनाने आए किन्नरों को 100 गज जमीन दे दी। इस तोहफे को लेकर पूरे हरियाणा में बहस का केंद्र बना हुआ है!

Grandfather gifted the plot worth 15 lakhs

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Table of Contents

Grandfather gifted the plot worth 15 lakhs: पोते का जन्मदिन मनाने आये थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेवाड़ी शहर के सती कॉलोनी के रहने वाले शमशीर यादव ने अपने पोते के जन्म पर बधाई देने वाले किन्नरों को 15 लाख रुपये की जमीन का एक प्लॉट उपहार में दिया। जानकारी के मुताबिक, शमशेर सिंह यादव पेशे से जमींदार हैं! उनके पास काफी पुश्तैनी जमीन है! उनके बेटे परवीन यादव वकील हैं! श्रीमती परवीन यादव ने अपने पहले बच्चे, एक लड़के को जन्म दिया। खबर मिलते ही किन्नर प्रवीण यादव के घर पहुंच गए और उन्हें आशीर्वाद देने लगे और नाचने-गाने लगे! दस मिनट तक नाचने-गाने के बाद जैसे ही किन्नरों ने मंगल प्रार्थना की, शमशीर सिंह यादव खुशी से झूम उठे और घोषणा की कि वह किन्नरों को कई उपहार देंगे।

Grandfather gifted the plot worth 15 lakhs: शमशेर सिंह ने किन्नरों से पूछा कि वे संपत्ति का क्या करेंगे।

Grandfather gifted the plot worth 15 lakhs

हालाँकि, जब शमशेर सिंह ने घोषणा की कि वह संपत्ति दे रहे हैं, तो उन्होंने किन्नरों से पूछा कि वे संपत्ति का क्या करेंगे, जिस पर किन्नरों ने जवाब दिया कि वे जानवरों को अपने पास रखेंगे। शमशेर सिंह ने बताया कि किन्नरों को दी गई यह जमीन शहर के झज्जर रोड पर इंदिरा कॉलोनी और रामसिंहपुरा के बीच स्थित है! किन्नर सपना गुरु, हिना और कोमल शमशेर सिंह के घर पहुंचे। इस अनमोल उपहार को पाकर किन्नरों ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि उन्हें इतना कीमती उपहार मिलेगा!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Lottery of millions in Loksbha Election Time: लोकसभा चुनाव से पहले लगी करोड़ों की लॉटरी, 9 कार्टून में कार में भरा था सामान, पार्सल खोला तो हैरान रह गई पुलिस!

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here