End of VVIP culture: राष्ट्रपति से लेकर मंत्री तक सभी को लाल बत्ती पर रुकना पड़ता है। खत्म हुआ ये VVIP कल्चर, नहीं मिलेगी अब ये सुविधा!

0
311
End of VVIP culture
End of VVIP culture

End of VVIP culture

End of VVIP culture : अब राजस्थान की राजधानी जयपुर के ट्रैफिक जाम में वीआईपी ट्रैफिक से आम नागरिक को परेशानी नहीं होगी. दरअसल, आम लोगों को ध्यान में रखते हुए राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने वीआईपी के आगमन से पहले सड़क जाम खत्म कर दिया.

End of VVIP culture

End of VVIP culture : मंत्रियों से लेकर सीएम भजन लाल शर्मा तक अब आम लोगों की तरह ट्रैफिक जाम से गुजरेंगे और लाल बत्ती पर भी रुकेंगे। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आम लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक जाम से बचने और गंभीर मरीजों को ट्रैफिक जाम की परेशानी से बचाने के लिए यह फैसला लिया है. हालांकि, ट्रैफिक पुलिस प्रशासन सतर्क है और सीएम की सुरक्षा पर नजर रखे हुए है.

End of VVIP culture

End of VVIP culture : कल सुबह सीएम भजन लाल शर्मा ने खुद यह फैसला लिया और इस संबंध में डीजीपी को निर्देश जारी किये. सीएम ने कहा कि इससे नागरिकों को बड़ी राहत मिलेगी क्योंकि वीआईपी लोगों की आवाजाही के कारण अक्सर सड़कें पहले ही बंद कर दी जाती हैं, जिससे ट्रैफिक जाम हो जाता है।

End of VVIP culture

जिससे आम जनता को विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ा। इसके चलते मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा कल बाड़मेर से जयपुर वापस जा रहे थे, तभी जयपुर हवाईअड्डे से अपने ओटीएस आवास की ओर जाते समय वह एक ट्रैफिक लाइट पर रुके।

ये भी पढ़े सुहागरात पर पेट दर्द से चीखी दुल्हन ,डॉक्टर की बात सुनकर दूल्हे के होश उड़ गए और उसका परिवार शर्म से पानी-पानी हो गया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here