Honeymoon Day: सुहागरात पर पेट दर्द से चीखी दुल्हन ,डॉक्टर की बात सुनकर दूल्हे के होश उड़ गए और उसका परिवार शर्म से पानी-पानी हो गया।

0
380
Newly Married Case
Newly Married Case

Honeymoon Day

सार

Honeymoon Day: अपनी शादी की रात, दुल्हन को पेट में तेज़ दर्द होने लगा। वह दर्द से चिल्ला उठी. दूल्हे ने जब अस्पताल में डॉक्टर की बात सुनी तो वह दंग रह गया। वहीं घरवाले समाज में शर्म से पानी-पानी हो गए।

Honeymoon Day

विस्तार

दुल्हन विदाई के बाद मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में अपने पति के घर पहुंची। घर में ख़ुशी का माहौल था. एक उत्सव गीत गाया गया। लोग प्रसन्न थे। गांव के लोग भी नवदंपती को बधाई देने के लिए घर आ रहे थे। उसी दिन उनकी सुहागरात थी। शाम होते-होते दुल्हन के पेट में तेज दर्द उठा। उनके परिजन उन्हें अस्पताल ले गए। जब परिवार ने देखा कि यह क्या हो रहा है तो वे हैरान रह गए। वे शोर मचाने लगे.

Honeymoon Day: मामला किशनी थाना क्षेत्र के कुसमला चौकी क्षेत्र के एक गांव का है. यहां मंगलवार को एक घर में नई नवेली बहू विदा होकर आई थी। घर में ख़ुशी का माहौल था. शाम को मेरी पत्नी के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ. उनके परिजन उन्हें अस्पताल ले गए। पता चला कि यह असहनीय दर्द प्रसव पीड़ा का है। इसके बाद परिजन उसे लेकर जिला महिला अस्पताल पहुंचे। यहां बहू ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया।

Honeymoon Day

बहू को रखने से कर दिया मना

Honeymoon Day : बच्चे के जन्म के बाद पति और उसके परिजन हंगामा करने लगे। दूल्हे ने कहा कि यह बच्चा उसका नहीं है. परिवार वालों ने अपनी बहू को अपने साथ रखने से इनकार कर दिया। इसके बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गयी. हंगामा देखकर और भी तमाशबीन जमा हो गए। सुबह होते ही यह खबर लोगों में फैल गई।

दूल्हे के बड़े भाई की साली है दुल्हन

सूचना मिलने पर समाज सेविका आराधना गुप्ता बुधवार को अस्पताल पहुंचीं। उन्होंने दूल्हे और उसके परिजनों को समन है। यानी दूल्हे के बड़े भाई की साली है।

Newly Married Case

दोनों के बीच थे प्रेम संबंध

बातचीत में दूल्हे ने बताया कि शादी से पहले उनके बीच प्रेम संबंध था. बच्चा उसका है. यह बात उसे पहले से ही पता थी. इसलिए मैंने जल्दी से शादी कर ली. हालाँकि, जन्म शादी की रात वाले दिन ही होने की उम्मीद नहीं थी। पूरी कहानी सामने आने के बाद परिजन खुशी-खुशी बच्चे और गर्भवती महिला को घर ले गए।

ये भी पढ़े : बिना परीक्षा के सीबीआई में काम करने का मौका, बस होना चाहिए ये डिग्री, बेहतरीन मिलेगी सैलरी

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here