Elante Mall Loot: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में 11 लाख की डकैती, हसीना लुटेरी ने बनाई योजना, तीन आरोपी गिरफ्तार

0
297
Elante Mall Loot
Elante Mall Loot

Elante Mall Loot

Elante Mall Loot: चंडीगढ़ के लोकप्रिय एलांते मॉल (Elante Mall Chandigarh) में चोरी की घटना सामने आई। यहां लड़की और उसके दोस्त ने एक कैशियर से 11 लाख रुपये लूट लिए. इस लड़की और उसके दोस्तों ने योजना के मुताबिक इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, चंडीगढ़ पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Elante Mall Loot

Elante Mall Loot: जानकारी के मुताबिक ये घटना 11 मार्च की है. इस डकैती के दौरान, युवा कैशियर ने लुटेरों से बचने की भी कोशिश की, लेकिन, आरोपियों ने उसकी आंखों पर स्प्रे कर दिया और कैश लूटकर ले गए.

सीसीटीवी तस्वीरें जारी

Elante Mall Loot: इस घटना की सीसीटीवी तस्वीरें भी जारी की गईं. वीडियो के मुताबिक, सुखबीर को एलांते मॉल में लिफ्ट से कैश लेते देखा जा सकता है। इसी दौरानजैसे ही वह नीचे उतरा तो आरोपियों ने उससे कैश छीनने की कोशिश की. सुखबीर ने लुटरों से मुकाबला किया लेकिन स्प्रे के चलते लुटरे बैग छीनकर ले गए.

Elante Mall Loot

Elante Mall Loot: पुलिस ने बताया कि लुटेरों की मदद करने वाली लड़की जसलीन कुछ दिन पहले यहां एलांते में काम कर रही थी. उसने पूरी योजना बनाई और अपने दो साथियों राहुल और रुपिंदर के साथ मिलकर योजना बनाकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया.

Elante Mall Loot

स्प्रे मारकर पैसा लूटा

Elante Mall Loot: मामले के जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बात करते हुए कहा, लड़की एलांते मामले के जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बातचीत में बताया कि लड़की बाहर एलांते के कार में बैठी थी और एक आरोपी लिफ्ट के पास खड़ा था और दूसरा पीड़ित के साथ-साथ लिफ्ट में आया. जैसे ही लिफ्ट खुली, वैसे ही दोनों आरोपियों ने कैश कलेक्टर को स्प्रे मारकर पैसा लूट लिया. हालांकि, पुलिस ने एक आरोपी को बाहर ही मौके पर पकड़ लिया था, जबकि दोनों साथियों को देर रात गिरफ्तार किया गया है. पूरा पैसा पुलिस ने रिकवर कर लिया है. कुलदीप ने बताया कि युवती जसलीन कौर चंडीगढ़ के सेक्टर 15 की रहने वाली है.

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

ये भी पढ़े यूपीएससी सिविल सेवा भर्ती, 28 मार्च तक भरे जाएंगे फॉर्म, आवेदन शुल्क मात्र 25 रुपये।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here