Drivers’ challans: जिला पुलिस ने लेन चेंज ड्राईविंग के नियमों की उल्लघंना करने वाले वाहन चालको के खिलाफ चलाया अभियान.

0
34
Drivers' challans
Drivers' challans

Drivers’ challans

Drivers’ challans: पुलिस ने किए 198 वाहन चालको के चालान

Drivers’ challans: करनाल, 20-03-2024, पुलिस महानिरीक्षक हाईवे एंव यातायात हरियाणा करनाल हरदीप सिंह दून भा.पु.से. के आदेशानुसार व पुलिस अधीक्षक करनाल दीपक सहारन भा.पु.से. के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा बुधवार को लेन चेंज ड्राईविंग के नियमों की उल्लघंना करने वाले वाहन चालको के खिलाफ स्पैशल अभियान चलाया गया।

Drivers' challans

Drivers’ challans: सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने, वाहनों के सुचारू रूप से चलाने के लिए जिला पुलिस ने डीएसपी ट्रैफिक श्री गुरमेल सिंह के निर्देशन में और एसएचओ थाना हाईवे श्सुरेश कुमार की अध्यक्षता में लेन चेंज ड्राईविंग (बॉई लेन) के नियमों की उल्लघंना करने वाले वाहन चालको के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को आदेश देते हुऐ कहा कि सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यातायात के नियमों की पालना दृढता से करवाई जाए। मोटर वाहन अधिनियम-2017 के तहत बाँई लेन में ना चलकर नियमों की उल्लघना करने पर बुधवार को कुल 198 वाहन चालको के चालान किये गये।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Drivers' challans

वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में जागरुक भी किया

Drivers’ challans: जिला ट्रैफिक पुलिस द्वारा वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी जा रही है। अलग-अलग स्थानों पर पुलिसकर्मी आमजन के बीच रहकर यातायात नियमों की जानकारी दे रहें हैं। बस स्टैंड, आटो स्टैंड, ट्रक युनियन व शैक्षणिक सस्थानों में जाकर भी यातायात के नियमों के बारे में आमजन को जागरुक किया जा रहा है। फिर भी अगर कोई वाहन चालक यातायात के नियमों की उल्लंघना करता है तो उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है। इस तरह के अभियान आगे भी जारी रहेंगे।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

ये भी पढ़े  ऐसा ऑफर और कहां! 1 शेयर पर मिलेंगे 49 एक्स्ट्रा स्टॉक, आखिरी तारीख का ऐलान, ऐसे उठाएं फायदा

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here