Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment: जल बोर्ड दिल्ली में जूनियर असिस्टेंट पदों पर बड़े पैमाने पर भर्ती, जल्द शुरू होंगे आवेदन.

0
42
Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment
Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment

Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment

Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment: दिल्ली जल बोर्ड में जूनियर असिस्टेंट के 760 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गई है। इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी. आवेदन जमा करने के बाद आवेदक आधिकारिक वेबसाइट udd.delhi.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। पात्रता एवं मापदंड की जानकारी के लिए आप इस पेज को अंत तक पढ़ सकते हैं।

Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment

Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर। दिल्ली शहरी विकास प्राधिकरण ने जल्द ही जूनियर असिस्टेंट बोर्ड सदस्य के पद के लिए एक नौकरी विज्ञापन प्रकाशित किया है। यह भर्ती दिल्ली जल बोर्ड में 760 रिक्त पदों को भरेगी। हालाँकि, हम आपको सूचित करते हैं कि इस पद के लिए पंजीकरण प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है। आवेदन तिथि शीघ्र ही घोषित की जाएगी। एक बार आवेदन शुरू होने के बाद, योग्य उम्मीदवार आवेदन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट udd.delhi.gov.in पर जा सकते हैं।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास या इसके समकक्ष उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके साथ ही अभ्यर्थी को 35 शब्द प्रति मिनट अंग्रेजी एवं 30 शब्द प्रति मिनट हिंदी टाइपिंग का ज्ञान व अन्य योग्यता होनी चाहिए।

Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment

आवेदन करते समय अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी। योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ लें।

Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment

कितना मिलेगा वेतन

इस भर्ती के माध्यम से कुल 760 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। जो उम्मीदवार जूनियर असिस्टेंट पदों पर नियुक्त किये जाएंगे उनको पे- लेवल 2 के अनुसार 19900 रुपये से लेकर 63200 रुपये प्रतिमाह तक वेतन प्रदान किया जाएगा।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें –  बिना परीक्षा के इंटेलिजेंस में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, बस चाहिए ये योग्यता, 151100 मिलेगी सैलरी.

यह भी पढ़ें – Redmi A3x जल्द आएगा भारत, मॉडल नंबर पहले ही हो गया लीक, मिलेंगे ऐसे फीचर्स.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here