HomeCareerकरनाल में कलयुग की हदें पार, बेटे पर अपनी मां से छेड़छाड़...

करनाल में कलयुग की हदें पार, बेटे पर अपनी मां से छेड़छाड़ करने का बड़ा आरोप, FIR दर्ज

करनाल में कलयुग की हदें पार, बेटे पर अपनी मां से छेड़छाड़ करने का बड़ा आरोप, FIR दर्ज

करनाल में एक मां ने अपने सौतेले बेटे पर शोषण का आरोप लगाया है. महिला का दावा है कि जब उसने विरोध किया और घटना की जानकारी अपने पति को दी तो उसने अपने बेटे को कुछ बताने के बजाय उसे लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. महिला ने मेडिकल जांच के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन बाद में इसे वापस ले लिया।

इसके बाद जब वह घर लौटी तो उसे फिर पीटा गया. इसके अलावा सौतेले बेटे ने उसे गलत नजर से देखते हुए छुआ। इसके बाद महिला ने पुलिस में एक और शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस में दर्ज शिकायत में महिला ने कहा कि 17 दिसंबर को वह घर पर थी। उसका दामाद ऊपर रहता है और वह अपने पति के साथ रहती है। उसके पति ने अपने बेटे के कमरे में खाना पहुंचाने के लिए कहा। जब वह उस कमरे में पहुंचा जहां खाना रखा था, तो उसने उसे बिस्तर पर रख दिया और वापस कमरे में जाने की कोशिश की, लेकिन उसके सौतेले बेटे ने उसका हाथ पकड़ लिया। उसने विरोध किया और खुद को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन जब उसने खुद को बचाने की कोशिश की तो उसके हाथ में मौजूद अल-नबी ने उस पर चाकू से वार कर दिया।

महिला ने बताया कि उसने तुरंत आकर अपने पति को बेटे की हरकत के बारे में बताया. इसके बाद उसका पति अपने बेटे के कमरे में पहुंचा और पूछा कि तुमने अपनी मां के साथ बुरा व्यवहार क्यों किया. बेटे ने कहा कि उसने झूठ बोला है. इसके बाद उसके पति ने भी उसे पीटना शुरू कर दिया और घर से निकाल दिया. वह अपनी मां के घर आई थी.

उसने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन सार्वजनिक अपमान के कारण उसने अपनी शिकायत वापस ले ली और अपने अपार्टमेंट में लौट आई, जहां उस पर फिर से हमला किया गया।

जांचकर्ता सविता ने बताया कि महिला ने अपने दामाद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया और मामले की जांच शुरू की गई.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular