Bihar Floor Test Update : बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार से विश्‍वास मत प्राप्त किया.

0
343
Bihar Floor Test Update
Bihar Floor Test Update

Bihar Floor Test Update

Bihar Floor Test Update : बिहार विधानसभा में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बहुमत हासिल कर लिया. विधानसभा सत्र की शुरुआत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम अपने मूल स्थान पर लौट आये हैं और हमारा किसी को नुकसान पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है.

Bihar Floor Test Update

Bihar Floor Test Update : आज का दिन नीतीश कुमार और बिहार की राजनीति के लिए बेहद अहम है. आज बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना बहुमत साबित कर दिया. बैठक की शुरुआत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम पुरानी जगह पर लौट आये हैं, लेकिन किसी को नुकसान नहीं पहुंचायेंगे. बिहार विधानसभा में राजद नेता तेजस्वी ने कहा, “क्या पीएम मोदी यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि नीतीश कुमार दोबारा पाला नहीं बदलेंगे?” उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी तय समय पर आएंगे, चाहे कोई आए या नहीं. इस बीच विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी पर आरोप लग गया है. वहीं, राजद के तीन विधायक एनडीए खेमे में शामिल हो गये. अविश्वास प्रस्ताव: एनडीए और महागठबंधन के बीच शह-मात जारी है. दोनों गठबंधन अपने-अपने विधायकों को लुभाने की कोशिशें कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि जदयू और बीजेपी के कुछ विधायक विद्रोह कर सकते हैं.

Bihar Floor Test Update

नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जनता दल (यूनाइटेड) ने रविवार को विश्वास जताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिलकर नयी सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार सोमवार को विश्वास मत हासिल कर लेंगे. 

Bihar Floor Test Update

Bihar Floor Test Update : विश्वास मत से पहले, बिहार की राजधानी में राजनीतिक तापमान बढ़ रहा है क्योंकि सभी प्रमुख राजनीतिक दल सांसदों को एक साथ रखने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा विधायक, जो दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला में भाग लेने के लिए बोधगया में थे, रविवार देर शाम राज्य की राजधानी लौट आए। इस पार्टी के पास प्रतिनिधि सभा के 78 सदस्य हैं।

ये भी पढ़े Volcanic era in Iceland: आइसलैंड में नए ज्वालामुखी युग की शुरुआत, धरती पर तीसरा विस्फोट, पाताल से निकल रही आग; 200 फीट ऊंचा लावा फव्वारा

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here