Ather 450S: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर मची होड़! जानकर वजह आप भी दौड़ पड़ेंगे शोरूम

0
233
Ather 450S

Ather 450S

इलेक्ट्रिक स्कूटर पर छूट

भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी एथर ने अपने ग्राहकों को नए साल का तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी डिस्काउंट की घोषणा कर सभी को चौंका दिया है। एथर ने अपने नए 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में कटौती की है। कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने यह ऑफर अपने प्रतिद्वंदी ओला इलेक्ट्रिक को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है।

जानकारी के मुताबिक कंपनी 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। डिस्काउंट के बाद स्कूटर की कीमत 1,09,999 रुपये हो गई है। इस ऑफर की जानकारी खुद एथर एनर्जी के सीईओ तरुण गर्ग ने दी है।

और अधिक जानें https://www.atherenergy.com/450X

Ather 450S फुल चार्ज पर 115 किलोमीटर का सफर

एथर 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर 2.9 kWh लिथियम-आयन बैटरी से लैस है। फुल चार्ज होने पर स्कूटर की रेंज 115 किमी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम स्पीड 90 किमी/घंटा है। वहीं, यह महज 3.9 सेकेंड में 40 किमी/घंटा की रफ्तार तक पहुंच जाती है। इस स्कूटर में स्मार्टफोन कनेक्शन, नेविगेशन और एलसीडी डिस्प्ले जैसे कई फीचर्स हैं।

Ather 450S धांसू फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल क्लॉक, फोन चार्जिंग पोर्ट और राइडिंग मोड जैसे कई फीचर्स हैं। साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में LED हेडलाइट, LED टेल लाइट, LED टर्न सिग्नल और बैटरी लेवल इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें https://indiabreaking.com/bajaj-platina/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here