Accused arrested with illegal weapon: सीआइए वन करनाल की टीम ने अवैध हथियार उपलब्ध कराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक हिरासत

0
296
Accused arrested with illegal weapon
Accused arrested with illegal weapon

Accused arrested with illegal weapon

Accused arrested with illegal weapon : 04 मार्च 2024 करनाल, जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में अवैध हथियार रखने वालो की धर पकड़ लगातार जारी है। इंचार्ज सीआईए वन एसआई अनिल कुमार के नेतृत्व में और मुख्य सिपाही सुरेंद्र की अध्यक्षता में टीम ने अवैध असला उपलब्ध कराने वाले आरोपी सुनील उर्फ नील पुत्र जिले सिंह वासी घोगडीपुर करनाल को धारा 29 के तहत गिरफ्तार किया।

Accused arrested with illegal weapon

Accused arrested with illegal weapon : आरोपी से पूछताछ में पाया गया कि उसने यह असला करीब छह साल पहले शौकिया तौर पर गांव में आए उत्तरप्रदेश के मजदूर से लिया था। जिसको वह नहीं जानता है। आरोपी को पेश न्यायालय कर न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है।

Accused arrested with illegal weapon

Accused arrested with illegal weapon : इस मामले में 27 फरवरी को विश्वसनीय सूचना के आधार पर नजदीक बस अड्डा नगला फार्म से टीम द्वारा आरोपी कन्हैया उर्फ कपिल पुत्र रमेश कुमार वासी गांव नगला फार्म को गिरफ्तार कर एक अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर और एक जिंदा रौंद बरामद किया था। इस संबंध में आरोपी कन्हैया के खिलाफ थाना सदर करनाल में अवैध असला रखने के जुर्म में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा नंबर 177 दर्ज किया गया था। मामले में आरोपी कन्हैया से पूछताछ में पाया गया था कि यह असला छह हजार रुपए में शौकिया तौर पर सुनील वासी घोगड़ीपुर से लेकर आया था। आरोपी को पेश न्यायालय कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

ये भी पढ़े दुकान फाड़कर सामान चोरी करने वाले दो आरोपियों को करनाल पुलिस की टीम ने किया गिरफ्ता

ये भी पढ़े करनाल की राइस मिल में लगी भयंकर आग, 50 लाख का सामान जलकर राख हुआ

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here