Trailer Of The Most Awaited Film Singham Again: दिवाली पर एक साथ धमाका करने आ रहे 8 स्टार्स, देखें ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर

Trailer Of The Most Awaited Film Singham Again
Trailer Of The Most Awaited Film Singham Again

Trailer Of The Most Awaited Film Singham Again: इस दिवाली रोहित शेट्टी धमाल मचाने आए

अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों से सजी फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी अपने पुलिस यूनिवर्स के साथ एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। करीब पांच मिनट के इस ट्रेलर को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि इस दिवाली रोहित शेट्टी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।

चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली इस फिल्म की कहानी भी रामायण से जुड़ी हुई है, जैसे कि कैसे माता सीता को भगवान श्री राम ने रावण के चंगुल से बचाया था उसी तरह इस फिल्म में अजय के साथ भी कुछ ऐसा होता है। देवगन, डीसीपी बाजीराव सिंघम फिल्म में करीना कपूर सिंघम की पत्नी का किरदार निभा रही हैं और ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि पूरी फिल्म करीना को दुश्मनों से बचाने पर बनी है!

Trailer Of The Most Awaited Film Singham Again: अर्जुन कपूर का किरदार सबसे खतरनाक

फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है जिसमें हर किरदार आपका दिल चुरा लेगा। फिल्म में अर्जुन कपूर का किरदार सबसे खतरनाक लग रहा है! संजय दत्त और बॉबी देओल के बाद अब अर्जुन कपूर ने खतरनाक विलेन का मोर्चा संभाल लिया है। किसी फिल्म में अपने किरदार को देखकर कोई भी डर सकता है। खैर ये तो सिर्फ ट्रेलर है, ये देखना दिलचस्प होगा कि वो फिल्म में कुछ अच्छा करते हैं या नहीं

याद दिला दें कि रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स की शुरुआत 2011 में फिल्म सिंघम अगेन से हुई थी। “सिंघम की वापसी” 2014 में हुई। फिर 2018 में, रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में अभिनय किया।अक्षय कुमार अभिनीत उनकी चौथी फिल्म, सूर्यवंशी, 2021 में रिलीज़ हुई थी।

चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Best Opportunity To Get a Job At Bank of India: बैंक में नौकरी पाने का मौका, बस पूरी करनी होंगी ये शर्तें

Advertisement