Golden Job Opportunity For Youth: युवाओं के लिए रोजगार के अवसर, नोट करें शेड्यूल

Golden Job Opportunity For Youth
Golden Job Opportunity For Youth

Golden Job Opportunity For Youth: सिक्योरिटी काउंसिल ऑफ इंडिया

सिक्योरिटी काउंसिल ऑफ इंडिया और ग्लोबल स्किल ट्रांसफर इंडिया, नई दिल्ली दौसा जिले के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों से शिक्षित बेरोजगार उम्मीदवारों की भर्ती कर रही है। मुख्य भर्ती अधिकारी रजित गंगवार ने लोकल18 को बताया कि भर्ती 24 सितंबर को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय माफा, 25 सितंबर को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बसवा, 26 सितंबर को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सिकंदरा और 27 सितंबर को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में होगी!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।

चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

28 सितंबर को सिकलाई माध्यमिक विद्यालय, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, 29 सितंबर को बैजपाड़ा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, 29 अक्टूबर को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय तथा 1 अक्टूबर को रामकरण राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय श्री श्री दौसा में आयोजित होगी। बेरोजगार युवा भी इन शिविरों में आकर काम कर सकते हैं।

Golden Job Opportunity For Youth: शारीरिक फिटनेस

सैन्य गार्ड को नियुक्त करने के लिए 10वीं कक्षा की शिक्षा, आयु 19 से 40 वर्ष, पर्यवेक्षकों के लिए ऊंचाई 168 सेमी, 12वीं कक्षा उत्तीर्ण, आयु 19 से 40 वर्ष, ऊंचाई 170 सेमी और शारीरिक फिटनेस आवश्यक है। बेरोजगार अभ्यर्थी अपने 10वीं एवं 12वीं कक्षा के प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साइज फोटो एवं आधार स्लिप के साथ निर्धारित दिन सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक शिविर में उपस्थित होकर इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को 350 रुपये की ऑनलाइन पंजीकरण पर्ची प्राप्त होगी

Golden Job Opportunity For Youth: रोजगार वेतन

कार्मिक अधिकारियों ने कहा कि प्रशिक्षण के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों को प्रशिक्षण के सफल समापन पर 65 वर्षों के लिए स्थायी रोजगार दिया जाएगा। सुरक्षा अधिकारियों को 14,000 रुपये से 18,000 रुपये तक मासिक मानदेय मिलता है, जबकि अधिकारियों को 18,000 रुपये से 22,000 रुपये तक मासिक मानदेय मिलता है।

Golden Job Opportunity For Youth: इंटरनेशनल सिक्योरिटी

स्टार इंटरनेशनल सिक्योरिटी एजेंसी में भर्ती के बाद, उम्मीदवारों को बैंकों, केंद्र और राज्य सरकारों के तहत औद्योगिक प्रतिष्ठानों, चित्तौड़गढ़ किला, कुंभलगढ़ किला, दिल्ली लाल किला, चांद बावड़ी आभानारी, बांगरे किला और कुतुब मीनार में नियुक्त किया जाएगा। गुड़गांव हीरो होंडा में नौकरी। अमेज़न और फ्लिपकार्ट जयपुर में जेसीबी पर आधारित होंगे!

चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – High Blood Sugar Warning Sign: अनकंट्रोल हुआ ब्लड सुगर, शरीर से मिलने वाले संकेतों से पहचाने

Advertisement