HomeHaryanaलॉरेंस बिश्नोई के दो गुर्गे चढ़े पुलिस के हत्थे, जाने क्या...

लॉरेंस बिश्नोई के दो गुर्गे चढ़े पुलिस के हत्थे, जाने क्या सिद्धू मूसेवाला मर्डर से है कोई कनेक्शन?

चंडीगढ़. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के दो साथियों को राजस्थान के धौलपुर​ जिले से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि हरियाणा के रहने वाले संदीप जाट और दिनेश यादव को पुलिस ने दिहोली में छापा मारकर पकड़ा. इन लोगों के यहां होने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें धर दबोचा. बता दें कि इन दोनों पर हरियाणा पुलिस की ओर से 15000 रुपए इनाम घोषित किया गया है.

मूसेवाला के मर्डर के बाद दी गई थी छुपने की सलाह

बताया जा रहा है कि पंजाब में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से इन दोनों को भी धौलपुर में छिपे रहने की सलाह दी गई थी, क्योंकि हरियाणा और पंजाब दोनों जगहों की पुलिस इन दोनों तलाश कर रही थी. यही कारण है कि दोनों पिछले कुछ दिनों से अपने ठिकाने बार-बार बदल रहे थे ताकि पुलिस के हत्थे ना चढ़ सकें.

जानकारी के मुताबिक संदीप जाट और दिनेश यादव दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हैं. दोनों ने गुरुग्राम में पिछले दिनों डबल मर्डर को अंजाम दिया था, इसके बाद से ही दोनों फरार चल रहे थे. इन दोनों के पास से पुलिस  ने अवैध हथियार और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस इन दोनों से अन्य मामलों के अलावा सिद्धू मूसेवाला के मर्डर को लेकर भी पूछताछ करेगी. जानकारी के मुताबिक इनसे सिंगर के मर्डर को लेकर अहम सुराख मिल सकते हैं.

बता दें कि ​बीते रविवार को सिद्धू मूसेवाला की मनसा में हत्या कर दी गई थी. हाल ही आई  सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनके शरीर पर 19 बुलेट इंजरी थी. साथ ही जख्मी होने के 15 मिनट में ही उनकी मौत हो गई थी. सिद्धू मूसेवाला के शरीर पर 23 जख्म थे. किडनी, लीवर, रीढ़ की हड्डी समेत कई जगह गोली लगी थी. 14-15 फायर शरीर के अगले हिस्से में लगे थे. वहीं तीन चार गोलियां उनके दाहिने हाथ की कोहनी पर लगी थी. उनके शरीर में तीन से पांच सेमी तक के घाव मिले हैं.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular