HomeViral Newsदर्दनाक हादसा! हरियाणा में शौचालय के लिए खोदी गई टंकी में गिरने...

दर्दनाक हादसा! हरियाणा में शौचालय के लिए खोदी गई टंकी में गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई मौत, पढ़ें पूरा मामला

मेवात. हरियाणा के नूंह मेवात के पुन्हाना उपमंडल के गांव बिछौर में शौचालय की टंकी में गिरने से एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जैसे ही इस दर्दनाक हादसे की खबर ग्रामीणों को लगी, वैसे ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. तीनों मृतकों की पहचान समु और सराजु लामु और सराजु पुत्र दीनू व एक मासूम बच्चा आरिज पुत्र सराजु के रूप में हुई है. एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है. वहीं पीड़ित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब 6 बजे आरिज अपने घर खेल रहा था. तभी अचानक शौचालय के ऊपर रखा पत्थर टूट गया और मासूम बच्चा उसमें गिर गया. इसके बाद उसका पिता सराजु बच्चे को निकालने के लिए गड्ढे में कूद गया. लेकिन वह भी गड्ढे से बाहर नहीं निकल सका, जिसके बाद सराजु का बड़ा भाई सलामु भी उन्हें बचाने के लिए गड्ढे के अंदर उतर गया. लेकिन गड्ढे में ज्यादा गंदगी के कारण वह भी गड्ढे से बाहर नहीं निकल सका.

परिवार के साथ- साथ सभी को झकझोर कर रख दिया है

वहीं, जब अंदर ही रह गए तब  परिवार के लोगों ने आसपास के लोगों की मदद ली और तीनों को बाहर निकाला. लेकिन जैसे ही तीनों को बाहर निकाला गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. हादसे की खबर लगते ही परिवार और गांव में  मातम पसर गया.  वहीं, बताया जा रहा है कि अभी 2 दिन पहले ही घर से दो बहनों की शादी हुई थी. परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है.  इस हादसे ने परिवार के साथ- साथ सभी को झकझोर कर रख दिया है.

निजी स्कूल के स्विमिंग पूल में बच्चे की डूबने से मौत

झज्जर जिले के एक निजी स्कूल में 5 दिन पहले स्विमिंग पूल में डूबने से 7 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी. उसका खुद संज्ञान झज्जर के पुलिस कप्तान वसीम अकरम द्वारा लिया जा रहा है. आज इसी कड़ी में बच्चे के पिता ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल के स्टाफ की लापरवाही की वजह से ही बच्चे की मौत हुई है. बच्चे को मारा गया है. स्कूल प्रबंधन कोई भी सच्चाई नहीं बता रहा है. 12 बजे हादसा हुआ और 2 घंटे के बाद सूचना दी गई. स्कूल की तरफ से फोन आया कि बच्चे को चोट लग गई है. 12 से 2 तक अन्य अस्पतालों में ले जाया गया. जिसकी सूचना परिजनों को नहीं दी गई. पुलिस अधिकारियों ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular