Step Woman: सौतन को देखकर आग बबूला हुई पत्नी, मां-बेटे ने सौतेली महिला को गली में घसीटकर पीटा

0
209
Step Woman

Step Woman

हरियाणा के करनाल में एक महिला ने अपने पति को दूसरी महिला के घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ लिया. पत्नी को देखकर युवक मौके से भाग गया। इससे पहले कि महिला अपने पति का पीछा करती, दूसरी महिला और उसके बेटों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस इस संबंध में आरोप की जांच कर रही है.

पुलिस को सौंपे गए बयान में, आवेदक की पत्नी ने बताया कि वह 10 जनवरी को एसपी कॉलोनी में पांचवें निकास द्वार से निकली थी। उसने घर के सामने अपने पति की साइकिल खड़ी देखी। वह अपने पति के बारे में पूछने के लिए घर में गई। उसका पति संदिग्ध अवस्था में था जबकि एक अन्य महिला घर में थी। उसे देखकर वह मोटरसाइकिल लेकर मौके से भाग गया।

महिला और लड़के को बाल पकड़कर पीटा गया

महिला का दावा है कि उसके पति का उसके साथ अवैध संबंध है. पति तो भाग गया, लेकिन पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर उसे बेरहमी से पीटा। उन्होंने दोनों व्यक्तियों को बाल पकड़कर घर में घसीटा और लाठियों से पीटा। वे उसे पीटते हुए सड़क पर ले गए। मैंने उसे सबके सामने बुरी तरह पीटा. नतीजा यह हुआ कि मेरे सिर और पैर में चोट लग गयी.

महिला ने कहा कि उसके पति ने जो भी पैसा कमाया वह उस पर खर्च हो गया और बच्चों की देखभाल के लिए उसे घर-घर जाकर काम करना पड़ा।

शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है

पुलिस जांच अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि महिला ने अपने पति पर दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है. शिकायतकर्ता को आरोपी महिला और उसके बेटे ने पीटा भी था. शिकायत के आधार पर एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी गयी है

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here