Sonipat Video Viral in Social Media: आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से सियासत में हड़कंप, पुलिस व भाजपा नेता की तरफ ने नहीं किया गया कोई केस

0
357
Sonipat Video Viral in Social Media
Sonipat Video Viral in Social Media

Sonipat Video Viral in Social Media: हरियाणा में बीजेपी सरकार में बड़े बदलाव हुए हैं! अश्लील वीडियो वायरल हो गया है! बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स दिखने में बीजेपी के वरिष्ठ नेता जैसा लग रहा है! हालांकि पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है!

Sonipat Video Viral in Social Media

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे एक परेशान करने वाले वीडियो ने सोनीपत की राजनीति में हलचल मचा दी है! बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक राजनेता का है और बैकग्राउंड में टेलीविजन पर एक न्यूज चैनल की आवाज सुनी जा सकती है। चैनल की आवाज़ से ऐसा लग रहा है कि वीडियो गांधी जयंती पर या उसके आसपास शूट किया गया था। हालांकि अभी तक इस इलाके में पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है! इसके अलावा, अधिकारियों ने वीडियो की प्रामाणिकता की भी पुष्टि नहीं की है।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork/

इस बीच, राज्य में बीजेपी सरकार बदलने के साथ ही राजनीतिक उठापटक जारी है, यह अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला और एक पुरुष को बेहद अप्रिय स्थिति में देखा जा सकता है। यह वीडियो तेजी से पूरे इलाके में फैल गया!

Sonipat Video Viral in Social Media

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स दिखने में बीजेपी के वरिष्ठ नेता जैसा लग रहा है! अटकलें हैं कि वीडियो में बीजेपी नेताओं के शामिल होने से उनके राजनीतिक भविष्य पर असर पड़ सकता है! फिलहाल महिला के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं है! बताया जा रहा है कि महिला सोनीपत के बाहर से आई थी। पुलिस ने अभी तक इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की है! इसके अलावा बीजेपी नेता के खिलाफ अब तक कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है!

Sonipat Video Viral in Social Media: रमेश कौशिक ने बताया राजनीतिक षड्यंत्र

सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। तेजी से इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो में सांसद महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। सांसद ने इसे छवि खराब करने के लिए किया गया राजनीतिक षड्यंत्र बताया है। वीडियो को फेक बताते हुए उन्होंने कहा है कि इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है।

Sonipat Video Viral in Social Media: 7 मिनट से अधिक लंबी वीडियो

Sonipat Video Viral in Social Media

वायरल हुए 7 मिनट 35 सेकेंड के वीडियो में 67 वर्षीय बीजेपी सांसद रमेश कौशिक और एक महिला को तनावपूर्ण स्थिति में देखा जा सकता है! फिल्म में हुई बातचीत के मुताबिक इस महिला को काम के बहाने कमरे में बुलाया गया था! एक कांग्रेसी को उनका नाम पूछते हुए भी सुना जा सकता है! यह वीडियो महिला ने खुद बनाया है!

Sonipat Video Viral in Social Media: 2 अक्टूबर का वीडियो

कमरे में एक टेलीविजन समाचार चैनल का शोर चल रहा था और एक एंकर को यह दोहराते हुए सुना जा सकता था, “आज गांधी जयंती है।” इससे पता चलता है कि वीडियो 2 अक्टूबर का है! यह वीडियो डिप्टी और इस महिला के बीच केवल 30 सेकंड की बातचीत दिखाता है।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Aadhaar Update Deadline: 10 साल पुराने आधार कार्ड को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान, इस तारीख तक आप इसे फ्री में अपडेट कर सकते हैं.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here