HomeViral Newsपिता की डांट से बेटे ने लगाया मौत को गले, जानिए आखिर...

पिता की डांट से बेटे ने लगाया मौत को गले, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला?

पीलीभीत: कहते है रिश्ते कच्चे धागे की तरह होते है। रिश्ते को सोच (Pilibhit News) समझकर चलाना पड़ता है। पता नहीं रिश्ते में कब कौन सी बात किसे बुरी लग जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है।

कहावत है मां-पिता की डांट एक सीख होती है जिससे सुनकर हम बड़े होते है और उससे अच्छे बुरे का मालूम पड़ता है, लेकिन एक ऐसी खबर सामने आई जिसमें माता-पिता की डांट सुनकर बेटे ने मौत को गले लगा लिया।

पिता की डांट के बाद छात्र ने उठाया कदम

यूपी के पीलीभीत जिले की कोतवाली बीसलपुर (Pilibhit News) के गांव खांडेपुर के रहने वाले बीए के छात्र ने इंस्टाग्राम पर लगातार छह पोस्ट करने के बाद जहर खाकर जान दे दी। परिवार का कहना है कि पढ़ाई को लेकर पिता की डांट के बाद छात्र ने यह कदम उठाया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया पर रास्ते में ही छात्र ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद छात्र की पोस्ट चर्चा का विषय बनी हैं। पुष्प कुमार का 20 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार बरेली के एक कॉलेज में बीए का छात्र था।

जहर खाने से पहले पोस्ट करने में लिया इतना समय

इंस्टाग्राम पर उसके 1441 फॉलोअर्स हैं। अंकित ने जहर खाने के पहले 16 घंटों में पांच स्टोरी शेयर की। पहली स्टोरी गुरुवार को देर शाम 8 बजे, दूसरी रात 9 बजे और तीसरी स्टोरी रात 10 बजे शेयर की। शुक्रवार को चौथी स्टोरी सुबह 7 बजे, पांचवी 9 बजे और आखिरी स्टोरी दोपहर 10 बजे शेयर की। दोपहर 12 बजे जहर खा लिया।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular