Snatched chain recovered: करनाल की टीम ने स्नैचर को गिरफ्तार कर छीनी हुई चैन की बरामद.

0
285
District Police Karnal
District Police Karnal

Snatched chain recovered

Snatched chain recovered: स्नैचिंग करने वाले एक आरोपी को सीआईए वन करनाल की टीम ने गिरफ्तार कर छीनी हुई चैन की बरामद

Snatched chain recovered

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork/

Snatched chain recovered: 13 मार्च 2024 करनाल, जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में चोरों की धर पकड़ लगातार जारी है। इसी क्रम में इंचार्ज सीआईए वन एसआई अनिल कुमार के नेतृत्व में और मुख्य सिपाही जंगशेर की अध्यक्षता में टीम ने छीना छपटी करने वाले आरोपी अनिल उर्फ कालू पुत्र शिव कुमार वासी न्यू रमेश नगर तहसील कैंप पानीपत को जिला कोर्ट करनाल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर एक दिन का रिमांड हासिल किया।

Snatched chain recovered: आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से दिनाक 16 फरवरी को अपने अन्य दोस्त के साथ मिलकर शिकायतकर्ता पारुल वासी सेक्टर 07, करनाल से उसके घर के बाहर से छीनी गई सोने की चैन बरामद की गई। इस संबंध में नामालुम आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 32,33 में छीना छपटी के तहत मुकदमा नंबर 99 दर्ज किया गया था।

Snatched chain recovered

मिलकर वारदात को दिया अंजाम

Snatched chain recovered: मामले में आगामी पूछताछ में आरोपी अनिल ने बताया कि उसने और उसके दोस्त ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। और उन दोनों ने मिलकर जिला करनाल, पानीपत, कुरुक्षेत्र और सोनीपत के एरिया में बहुत सी चोरी, स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया है। जिनमें आरोपी जेल में भी रह चुके है। दोनों आदतन अपराधी है। मामले में संलिप्त अन्य आरोपी की भी जल्दी गिरफ्तारी की जाएगी। आरोपी अनिल को पेश न्यायालय कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें आरोपी को गिरफ्तार कर चोरीशुदा बैग, कागजात और 3500 रुपए नगद किए गए बरामद.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here