Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला के घर से आई है खुशखबरी, मां चरण कौर मार्च में देंगी बच्चे को जन्म

0
466
Sidhu Moosewala
Sidhu Moosewala

Sidhu Moosewala

Sidhu Moosewala : दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​​​सिद्धू मुसोवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू के घर में खुशी का माहौल है, क्योंकि उनकी मां चरण कौर अगले महीने एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। यही कारण है कि वह पिछले कुछ महीनों में मुश्किल से ही बाहर गए हैं और हर रविवार को अपने बेटे के फैन्स से भी नहीं मिल रहे हैं। इस बात की पुष्टि दिवंगत सिंगर के पिता ने की है.

Sidhu Moosewala

Sidhu Moosewala : सिद्धू मुसवारा अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसकी हत्या के बाद उसके बुजुर्ग माता-पिता का कोई सहारा नहीं रह गया। इस कारण उनकी मां चरण कौर आई.वी.एफ. के माध्यम से गर्भवती हुई. जब मीडिया ने गायक के चाचा चमकौर सिंह सिद्धू से संपर्क किया तो उन्होंने इसकी पुष्टि की. उन्होंने कहा, “मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि हमारे बगीचे में नया जीवन आ रहा है।”

हम आपको बता रहे हैं कि 29 मई 2022 को प्रसिद्ध गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​​​सिद्धू मूसेवाला की मानसा के पास जवाहरके गांव में अंधाधुंध गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिशनोई और गोल्डी बरार ने ली थी.

आईवीएफ क्या है?

आईवीएफ इन विट्रो फर्टिलाइजेशन है। यदि अंडा शरीर में निषेचित नहीं होता है, तो निषेचन प्रयोगशाला में होता है। इसीलिए इसे इन विट्रो फर्टिलाइजेशन कहा जाता है। एक बार जब अंडा निषेचित हो जाता है, तो भ्रूण को मां के गर्भाशय में स्थानांतरित कर दिया जाता है।

Sidhu Moosewala

आईवीएफ प्रक्रिया में शुक्राणु और अंडे को मिलाया जाता है। यह आमतौर पर एक डिश में तब तक होता है जब तक निषेचन नहीं हो जाता। हालाँकि, आईवीएफ एक जटिल प्रक्रिया हो सकती है। । इसलिए, विभिन्न मानदंडों की जांच करना महत्वपूर्ण है।

ये भी पढ़े Vivo V30 smartphone

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here