Samsung Galaxy M55 and Galaxy F55: Samsung ला रहा दो और तगड़े स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले कई डिटेल्स

0
38
Samsung Galaxy M55 and Galaxy F55
Samsung Galaxy M55 and Galaxy F55

Samsung Galaxy M55 and Galaxy F55: जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकते हैं। कंपनी ने दोनों सैमसंग फोन को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इसके अलावा, लॉन्च से पहले गैलेक्सी एम55 की लाइव तस्वीरें भी लीक हो गई हैं।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Samsung Galaxy M55 and Galaxy F55

Samsung Galaxy M55 और Galaxy F55 जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकते हैं। कंपनी ने दोनों सैमसंग फोन को आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इसके अलावा, लॉन्च से पहले गैलेक्सी एम55 की एक लाइव इमेज भी लीक हो गई है। सैमसंग जल्द ही नए गैलेक्सी एम और गैलेक्सी एफ सीरीज फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। दोनों सैमसंग फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें भी जारी की गई हैं। इसके अलावा, वे आधिकारिक सैमसंग सपोर्ट पेज पर भी सूचीबद्ध हैं। सैमसंग के इन दोनों आगामी मिड-बजट स्मार्टफोन का डिज़ाइन हाल ही में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए सीरीज़ के गैलेक्सी ए55 से अलग होगा।

सैमसंग गैलेक्सी M55 को भारत, लैटिन अमेरिका और लेवंत में कंपनी के सपोर्ट पेज पर मॉडल नंबर SM-M556B के साथ सूचीबद्ध किया गया है। स्टफलिस्टिंग ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स के माध्यम से इस सैमसंग स्मार्टफोन की एक लाइव छवि साझा की है। प्रकाशित छवि में, आप फोन के दो रंग विकल्प देख सकते हैं – नीला और काला। स्मार्टफोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा मिलता है।

Samsung Galaxy M55 and Galaxy F55: ये फीचर्स हुए कंफर्म

सैमसंग के इन दोनों फोन के बैक पैनल में फ्लैट डिजाइन की जगह कर्व्ड डिजाइन देखा जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग के ये फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा। वहीं, FCC लिस्टिंग से मिली जानकारी के अनुसार यह फोन 45W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा सैमसंग के इन दोनों डिवाइसेज के बारे में ज्यादा जानकारियां उपलब्ध नहीं हैं।

Samsung Galaxy M55 and Galaxy F55

Samsung Galaxy M55 and Galaxy F55: Samsung Galaxy A55 5G के फीचर्स

हाल ही में भारत में लॉन्च किए गए सैमसंग गैलेक्सी A55 की विशेषताओं में 6.6-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले शामिल है। फोन Exynos 2480 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 12GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ 25W USB टाइप-C चार्जिंग सपोर्ट करता है।

गैलेक्सी A55 50MP OIS प्राइमरी सेंसर, 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 5MP मैक्रो सेंसर के साथ आता है। इसका 32 मेगापिक्सल कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 आधारित OneUI पर चलता है। साथ ही, इस फोन को IP67 वॉटर और डस्ट प्रोटेक्शन रेटिंग मिली है।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Flipkart Summer Festive Days Sale: 7 हजार रुपये में चाहिए बेहतरीन फीचर्स वाला फोन? Motorola का ये Smartphone मिल रहा सस्ता

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here