HomeNationalसलमान खान को खुद को बचाने के लिए जाना पड़ा में देश...

सलमान खान को खुद को बचाने के लिए जाना पड़ा में देश छोड़कर, पुलिस भी मंडरा रही है घर के आस-पास

सलमान खान आज के समय मे किसी की भी पहचान के मोहताज नही है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. सलमान खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में सलमान खान को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान की ज़िंदगी काफी ज्यादा मुश्किलो में है जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है जिसकी वजह से सलमान खान जल्दीबाजी में देश भी छोड़कर चले गए है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इतना ही नही बल्कि सलमान खान के घर के आस-पास भी पुलिस मंडरा रही है. जिसके चलते यह बात साफ जाहिर होती है कि इस समय सलमान खान कितनी मुश्किलो में है और उनकी ज़िंदगी कितनी मुश्किल में है.  सलमान खान को बॉलीवुड की दुनिया मे भाईजान के नाम से जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने बॉलीवुड कों काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है.

सलमान खान के बारे में एक बात बताए तो वह आज के समय मे किसी की भी पहचान के मोहताज नही है और यही कारण है कि सलमान खान को वर्तमान समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता गई. सलमान खान को लेकर हालहि में एक खबर सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान का जीवन इस समय काफी ज्यादा संकट में है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह सलमान खान की ही बाते हो रही है.

हुआ कुछ ऐसा कि की सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह घूमने गए थे जिसके दौरान किसी ने सलीम खान के पास एक चिट्ठी रखी जिसमे कुछ ऐसा लिखा हुआ था कि सलीम खान डर गए और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. यही कारण है जिसकी वजह से सलमान खान के घर के आस-पास इतनी पुलिस मंडरा रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर उस चिट्टी में ऐसा क्या लिखा हुआ था कि सलमान खान जल्दी-बाज़ी में देश छोड़कर चले गए और इतना ही नही बल्कि सलमान खान के पिता भी काफी चिंता में डूबे हुए है.

सलमान खान के लिए लिखा हुआ था चिट्टी में काफी गलत, पूरा खान परिवार है काफी चिंता में

सलमान खान को लेकर हाल ही में एक ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान का जीवन काफी ज्यादा संकट में है जिसकी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. सलमान खान के पिता सलीम खान को हाल ही  में एक चिट्ठी मिली थी जिसमे लिखा हुआ था कि सलीम खान तुम्हारा और तुम्हारे बेटे सलमान खान वही हाल होगा जो कि पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला का हुआ है. यही कारण है कि पूरा खान परिवार काफी चिंता में है और पुलिस भी सलमान खान के घर के आस-पास ढेरा जमाकर बैठी है. इतना ही बल्कि सलमान खान को भी अभी प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया है जिससे बाद ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान खान जल्दी-बाज़ी में विदेश चले गए है. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि सलमान खान और उनके पूरे परिवार पर इस प्रकार की चिट्ठी पर किस प्रकार का प्रभाव पड़ा है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular