HomeHaryanaजेल से निकलने के बाद राम रहीम का पहला वीडियो आया सामने,...

जेल से निकलने के बाद राम रहीम का पहला वीडियो आया सामने, जानें-समर्थकों से क्या कहा

सिरसा. हरियाणा में दुष्कर्म मामले में सजायाफ्ता डेरा प्रमुख राम रहीम को एक महीने के पैरोल मिली है. डेरामुखी  रोहतक जेल से बाहर आने के बाद अब यूपी के बागपत में डेरा आश्रम में पहुंचा है. यहां से डेरामुखी ने अपने समर्थकों को वीडियो संदेश भेजा है.

जानकारी के अनुसार, जेल से पेरोल आने के बाद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का पहला वीडियो दारी किया है. वीडियो में डेरा मुखी ने बताया कि वह उतर प्रदेश में अपने आश्रम में है. साथ ही कहा कि संगत आप हमारी हर बात मानते है. हमने जेल से आपको 10 चिठी भेजी है और आपने अपने घर में रहना है. डेरा के मैनेजमेंट के के आदेशों पर काम करना है. 

साथ ही प्रशासन के साथ मिलकर काम करना है और उनके आदेशों को भी मानना है. साथ ही डेरा मुखी ने कहा कि पिछली बार भी पैरोल पर छूटने के बाद संगत ने उनके आदेशों की पालना की थी.  राम रहीम ने सर्मथकों से कहा कि वह ज्यादा भागा दौड़ी ना करें. अपने-अपने काम करते रहें. सेवादार आप लोगों के पास आएंगे और उनकी बातों को फोलो करना है.

1 महीने की पैरोली पर बाहर आया राम रहीम

दरअसल, हरियाणा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को पैरोल दी गई है. रोहतक की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम को जेल विभाग की ओर से पैरोल मिली है. भारी सुऱक्षा के बीच राम रहीम को यूपी के बागपत आश्रम में भेजा गया है.

इससे पहले, हरियाणा सरकार ने फरवरी में राम रहीम की 21 दिन की पैरोल दी थी. इस दौरान सरकार ने राम रहीम की जान का खतरा बताते हुए उसे जेड प्लस की सुरक्षा मुहैया करवाई थी. फरलो के दौरान राम रहीम ज्यादातर समय अपने गुरुग्राम स्थित आश्रम में ही रहा था.

राम रहीम को सीबीआई की विशेष कोर्ट ने 2 साध्वियों से यौन उत्पीड़न के मामले में 25 अगस्त 2017 को सजा सुनाई थी. पंचकूला में हिंसा के बाद राम रहीम को सुनारिया जेल में भेजा गया था. तभी से वह जेल में बंद है. इसके बाद उसे पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में भी सजा सुनाई गई थी.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular