Panipat Tragedy: दर्दनाक हादसा! पानीपत में चचेरे भाई ने भाई का घर जलाया, 4 साल के बच्चे की मौत, 2 बच्चों समेत 5 जिंदा जले

0
216

Panipat Tragedy: हरियाणा के पानीपत में चचेरे भाई ने अपने भाई के घर में आग लगा दी. इस आग में दो महिलाएं, दो बच्चियां, एक चार साल का बच्चा और एक युवक गंभीर रूप से झुलस गये. ग्रामीणों ने उसे आग से बाहर निकाला और तुरंत सिविल अस्पताल ले गए। राहटेक पीजीआई में 4 साल की बच्ची की मौत का मंजर सामने आया। पुलिस को रिपोर्ट मिलने के बाद घटनास्थल पर जाकर जांच की गई.

विशाल (20) ने बताया कि वह सुंदरपुर गांव का रहने वाला है। उनकी पत्नी का घर अस्ताना गांव में है. सोमवार सुबह वह अपनी पत्नी नीतू (20) के साथ उसके घर आया था। यहां उसे साइकिल खरीदनी थी और फिर मंगलवार दोपहर को घर लौटना था।

3 लोगों के साथ घर में घुसा आरोपी
विशाल ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे वह अपनी पत्नी नीतू, सास बाला (40), साला चिराग उर्फ चीकू (4), साली रितिका (17) और राखी (13) के साथ घर में मौजूद था। उसी दौरान उसकी पत्नी नीतू का चाचा मोनू अपने साथी राहुल और 2 अन्य के साथ घर में घुस गया।

यहां उन्होंने गाली गलौज की और उसकी सास बाला से 8 लाख रुपए मांगे। तैश में आकर उसने तोड़फोड़ शुरू कर दी और इसी बीच उन्होंने कपड़ों में आग लगा दी। चंद सेकेंड में ही आग भड़क गई और वह बेहोश हो गए। जब होश आया तो वह अस्पताल में था।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है
विशाल ने बताया कि आरोपी चाचा के खिलाफ उसकी पत्नी नीतू ने करीब डेढ़ साल पहले मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में आरोपियों ने 80 लाख रुपये खर्च किये. आरोपी पर 80 लाख रुपये की मांग कर अपराध करने का संदेह है.

सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी श्याम लाल ने कहा कि घर में आग के धुएं के कारण सभी लोग बेहोश हो गए। चार लोगों का इलाज सिविल अस्पताल में ही चल रहा है. एक बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए पीजीआई भेजा गया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here