Moto G34 5G: आज सबसे तेज़ फोन में 12 जीबी रैम है। कैमरा और बैटरी देखकर हैरान रह जाएंगे ओप्पो के फैन!

0
420

Moto G34 5G: नया साल नए फोन के लिए लंबी कतारें लेकर आता है। हर दिन कोई न कोई सेल फोन जरूर जारी हो रहा है। अगर आप नए साल में नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प उपलब्ध हैं। इस बीच एक और सेलफोन बाजार में आने के लिए तैयार है। दरअसल हम यहां बात कर रहे हैं Moto G34 की. नया मोटोरोला फोन आज रिलीज के लिए तैयार है। Moto G34 5G आज लॉन्च के लिए तैयार है। फोन की बिक्री दोपहर से शुरू होने की पुष्टि हो गई है और यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

लॉन्च से पहले, फोन के लिए एक अलग माइक्रोसाइट बनाई गई, जिसमें कई फीचर्स का खुलासा हुआ। फोन को #FastNWow के साथ टैग किया गया है और कहा जा रहा है कि यह अपने सेगमेंट में पहला हाई-स्पीड स्नैपड्रैगन 695-संचालित 5G फोन है।

See phone Details On this Link : https://www.motorola.in/smartphones-moto-g34-5g/p?skuId=387

Moto G34 5G

Moto G34 5G Look:

इसमें उच्च गुणवत्ता वाला शाकाहारी चमड़ा भी पाया गया है। इस फोन में 13 5G बैंड और VoNR सपोर्ट मिलेगा। यह फोन अल्ट्रा-प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा। ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का दमदार क्वाड-पिक्सेल कैमरा भी मिलता है।

Moto G34 5G Display:

लॉन्च से पहले फोन के डिस्प्ले विवरण भी सामने आ गए हैं: इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। फोन में डॉल्बी एटमॉस स्टीरियो स्पीकर हैं। साथ ही यह फोन टर्बो पावर चार्जिंग तकनीक के साथ 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा।

ये भी पढ़ें : Mahindra XUV 400 EV : फॉर्मूला एडिशन जल्द हो सकता है लॉन्च, देखें इस कार के फीचर्स

Moto G34 5G Specifications:

लॉन्च से पहले यह भी पता चला था कि फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होगी। कैमरे की बात करें तो कंपनी ने अपनी माइक्रोसाइट पर कैमरा सैंपल भी प्रदर्शित किए हैं और हम जानते हैं कि सेल्फी के लिए फोन 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here