Love Affair after Marriage: हैरानजनक मामला! प्रेमी के साथ भागी विधवा: 50 दिन पहले हुई थी पति की मौत, अपनी 6 साल की बेटी के साथ 3 बच्चों की मां

0
201

Love Affair after Marriage हरियाणा के करनाल थाना क्षेत्र के घरौंडा गांव की एक विधवा अपने प्रेमी और 6 साल की बेटी के साथ भाग गई। जब ससुर ने अपनी बहू को फोन किया तो उसने वापस आने से इनकार कर दिया। इसके बाद ससुर ने पुलिस को बयान लिखाया. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

मेरे पति की मौत को अभी 50 दिन ही हुए हैं.

पुलिस को दिए बयान में विधवा महिला के ससुर ने कहा कि उनके बेटे की 12 नवंबर को मौत हो गई. मेरे बेटे के तीन बच्चे हैं, दो लड़के और एक लड़की. सबसे छोटी एक लड़की है, लगभग छह साल की। ससुर ने बताया कि उनकी बहू 3 जनवरी को अचानक घर से गायब हो गई. 6 साल की पोती भी घर पर नहीं थी. इलाके की तलाशी ली गई लेकिन कोई सबूत नहीं मिला.

डर है कि मेरे पोते के साथ कुछ बुरा होगा

पुलिस रिपोर्ट में, पीड़ित ने कहा कि उसने अपनी बहू को फोन किया और उसने फोन उठाया और कहा, “मैं वापस नहीं आ रही हूं।” उसके ससुर का कहना है कि वह किसी अजनबी के साथ भाग गई थी। मेरी एक 6 साल की बेटी भी है. मुझे डर है कि मेरे पोते के साथ कुछ अप्रिय घटना घट सकती है. उन्होंने अपनी बहू और पोती की भी तलाश की, जो उनके ही बराबर की थीं, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

घरौंडा थाने के जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि एक ग्रामीण ने अपनी विधवा बहू और पोती के लापता होने की शिकायत दी थी. शिकायत के आधार पर मामला कायम कर लिया गया है. किसी पर विधवा को ले जाने का आरोप था. बयान के आधार पर मामला खोला गया और तलाश शुरू हुई.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here