HomeOthersसाथ जीने-मरने की खाई थी कसम, नदी में कूदी प्रेमिका लेकिन प्रेमी...

साथ जीने-मरने की खाई थी कसम, नदी में कूदी प्रेमिका लेकिन प्रेमी हुआ फरार, फिर थाने पहुंचा मामला

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश  के प्रयागराज में एक प्रेमिका ने प्रेमी पर इसलिए केस दर्ज करवा दिया कि उसने आत्महत्या नहीं की. दरअसल इस प्रेमी जोड़े ने साथ जीने-मरने की कसम खाई थी और दोनों ने प्यार के खातिर जिंदगी को खत्म करने का फैसला लिया. नैनी ब्रिज पर पहुंचकर प्रेमिका ने नदी में छलांग लगा दी लेकिन प्रेमी नहीं कूदा. यह देखकर लड़की तैरकर बाहर आ गई और उसने युवक के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया.

32 वर्षीय शादीशुदा महिला को 30 साल के लड़के से प्यार हो गया था. लेकिन इस रिश्ते में तब कड़वाहट आ गई जब युवक ने किसी बात से नाराज होकर शादी कर ली. ये बात जब उसकी प्रेमिका को पता चली तो वह खफा हो गई. महिला लगातार अपने प्रेमी के साथ लड़ती रही और उसकी पत्नी को तलाक देने को कहा.

इस लड़ाई झगड़े के बीच दोनों ने एक साथ मरने का फैसला किया और जान देने के लिए नदी पर बने पुल पर पहुंचे. इस दौरान प्रेमिका ने नदी में छलांग लगा दी लेकिन प्रेमी नहीं कूदा और वहां से फरार हो गया. इस बेवफाई से नाराज होकर महिला ने अपने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने महिला की शिकायत पर हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज कर लिया. इससे पहले यूपी के बांदा में एक युवक ने अपने आप को 315 बोर के तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. प्रेम प्रसंग में धोखा खाए नव युवक ने खुदकुशी के पहले लिखे सुसाइड नोट में लड़की को आत्महत्या का दोषी बताया है.

सुसाइड नोट में मृतक ने मरने से पहले प्रेम प्रसंग की बात लिखी है. जानकारी मिल रही है कि प्यार में पागल एमआर ने खुद को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली है. सुसाइड नोट में म्रतक प्रखर ने आंचल नाम की किसी लड़की का जिक्र किया है. उस पर उसे प्रेम के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल किए जाने की बात कहते हुए आत्महत्या के लिए विवश होने की बात कही है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular