HomeOthersगैंगस्टर लॉरेंस गैंग के नाम पर व्यापारियों को धमकी: "2 लाख रुपए...

गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के नाम पर व्यापारियों को धमकी: “2 लाख रुपए दो वर्ना सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे”

पंजाब के मानसा में गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के नाम पर व्यापारियों को धमकी दी जा रही है। धमकी में उनसे एक बैंक अकाउंट में 2 लाख रुपए डालने को कहा जा रहा है। धमकी देने वाले का कहना है कि अगर रुपए नहीं दिए तो पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे। जहां मिलेगा, वहीं ठोक देंगे। हम पुलिस से नहीं डरते। मूसेवाला की 29 मई को मानसा के जवाहरके में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। अभी तक मानसा के 4 व्यापारी पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे हैं। बदमाश बोला- बंदों को कह दिया है, कुत्ते की मौत मारेंगे

धमकी देने वाला कहता है कि मेरा अगर अब फोन काटा तो फिर पुलिस को फोन कर ले। उन्हें बता कि तुझे जान से मारने की धमकी मिली है। जितनी जल्दी हो सके, सिक्योरिटी बुला ले। तेरी जान के लिए बहुत बढ़िया बात कह दी है। नहीं तो आज तुझे छोड़ना नहीं है। बंदो को मैंने कह दिया है कि तेरा पीछा कर जहां मिलेगा, वही ठोकेंगे। तुझे कुत्ते की मौत मारेंगे।

तेरे दिमाग में खाली करूंगा पिस्टल की मैगजीन

जो मैगजीन लोड हो रही हैं, तेरे दिमाग में खाली करेंगे। अब देखता जा कि तेरे साथ क्या होता है?। तू बच सकता है तो बच ले। दुकान बंद कर भाग सकता है तो भाग जा। तेरे पर किसी भी समय अटैक हो सकता है। नंबर बंद करने या फोन काटने से कुछ नहीं होगा। हम न थाने से डरते हैं और न पुलिस से। अब हमसे बच के दिखा का।

व्यापारी ने कहा – खुद को लॉरेंस गैंग से बता रुपए मांगे

मानसा के व्यापारी ने कहा कि मुझे सवा एक बजे फोन आया। मुझे कहा गया कि हम गैंगस्टर लॉरेंस की गैंग से बोल रहे हैं। जान प्यारी है तो हमें 2 लाख रुपए दे दे। वर्ना जैसे सिद्धू मूसेवाला को मारा है, तुझे भी मार देंगे। मुझे एक वीडियो भी भेजी गई है। जिसमें वह पिस्टल लोड कर रहे हैं। मुझे कह रहे हैं कि यही पिस्टल तेरे दिमाग में खाली करेंगे। इस बारे में हमारी एसएसपी से मीटिंग हुई है।

बिहार की आ रही लोकेशन : SSP

मानसा के एसएसपी गौरव तूरा ने कहा कि जिस बैंक अकाउंट में रुपए डालने को कहा जा रहा है। वह 3 दिन पहले ही खुला है। धमकी देने वाले की लोकेशन भी बिहार की आ रही है। इस बारे में पूरा केस साइबर सेल को भेज दिया गया है। जल्द ही धमकी देने वालों को पकड़ लिया जाएगा।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular