HomeOthersपहली पत्नी के लौटते ही पति ने छोड़ा दूसरी का साथ, बोला-...

पहली पत्नी के लौटते ही पति ने छोड़ा दूसरी का साथ, बोला- 2 पत्नियों को नहीं रख सकता साथ, जानें पूरा मामला

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में एक नवविवाहिता अपने पति का साथ पाने के लिए धरने पर बैठ गई। दरअसल, पहली पत्नी के लौटने पर पति ने दूसरी पत्नी को छोड़ दिया। उसका कहना है कि वह एक ही पत्नी को अपने साथ रख सकता है।

जानकारी के अनुसार, मामला बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र का है, जहां पर लखमीनिया गांव निवासी सकलदीप यादव के पुत्र राहुल कुमार की शादी 4 मार्च 2022 को मुंगेर में एक मंदिर में दोनों के परिजनों की उपस्थिति में हुई थी। उस वक्त कहा गया था कि उसकी पहली पत्नी पांच साल पहले ही छोड़कर चली गई है। इसलिए वो शादी कर रहा है।

वहीं अब मुंगेर जिले के नवटोलिया निवासी किशन महतो की पुत्री अंजलि रविवार से धरने पर बैठी है। उसका कहना है कि वह पति का साथ पाने के लिए ससुराल में धरने पर बैठी है। उसका कहना है, ‘इसी साल मार्च में शादी हुई थी। अब पति कहता है कि पहली पत्नी वापस लौट आई है तो तुमको नहीं रखेंगे। जबकि, नवविवाहिता का कहना है कि वह सौतन के साथ भी रहने को तैयार है।

बता दें कि युवक का पहली शादी 10 साल पहले हुई थी। इसके अतिरिक्त पुलिस का कहना है कि अगर दोनों पक्षों का आपस में समझौता नहीं होता तो कानूनी प्रक्रिया की जाएगी।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular