Employment Fair : 8 दिनों तक चलेगा जॉब फेयर, क्या आप जानते हैं कितनी होगी सैलरी?

0
338
Employment Fair
Employment Fair

Employment Fair

Employment Fair : अगर आप बेरोजगार हैं और काम की तलाश में हैं तो यह खबर आपके काम आएगी। दरअसल, यूपी के मुरादाबाद में जॉब फेयर एक दिन नहीं, दो दिन नहीं बल्कि आठ दिनों तक किया जाएगा। बेरोजगार लोगों को साक्षात्कार के आधार पर नौकरी की पेशकश की जाती है। ये रोजगार मेले अलग-अलग विकास खंडों में लगते हैं। विभिन्न कंपनियां भाग लेंगी और युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करेंगी। हम आपको बता दें कि यह रोजगार मेला उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन द्वारा आयोजित किया गया है।

Employment Fair

Employment Fair : 12 से 24 फरवरी तक लगेगा जॉब फेयर 12 फरवरी को आईटीआई गवर्नमेंट http://Employment Fair : 8 दिनों तक चलेगा जॉब फेयर, क्या आप जानते हैं कितनी होगी सैलरी? कैंपस, मुरादाबाद में जॉब फेयर का आयोजन किया जाएगा। वहीं, 14 फरवरी को खंड विकास कार्यालय छैलाट में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इसके अतिरिक्त 17 फरवरी को ठाकुरद्वारा में खंड विकास अधिकारी परिसर में, 19 फरवरी को डिलारी में खंड विकास अधिकारी परिसर में, 21 फरवरी को बिलारी में राजकीय आईटीआई परिसर में तथा 22 फरवरी को ब्लॉक कुंदरकी में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। विकास अधिकारी परिसर. . यह चलेगा. प्लेसमेंट कार्यक्रम 23 फरवरी को मुंडापांडा में खंड विकास अधिकारी के परिसर में और 24 फरवरी को भगतपुर टांडा में खंड विकास अधिकारी के परिसर में आयोजित किया जाएगा।

Employment Fair

17 कम्पनी के प्रतिभाग करने की है संभावना

Employment Fair : उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन में मुरादाबाद जिला समन्वयक अमर कौशल ने बताया कि हमारे यहां द्वितीय चरण के रोजगार मेलों का आयोजन किया जाएगा. जिसका शुभारंभ 12 फरवरी में मुरादाबाद से होकर 24 फरवरी को भगतपुर टांडा ब्लाक में समाप्त होगा. इसमें 17 कंपनी के प्रतिभाग करने की संभावना है. इसके साथ ही यह सब निजी क्षेत्र की कंपनियां हैं और इन कंपनियों में एवरेज सैलेरी 15000 पर मंथ के हिसाब से रहेगी. उन्होंने बताया कि वैसे तो हमारा ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार दिलाने का प्लान है. लेकिन एक मेले में कम से कम डेढ़ सौ लोगों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा.

Employment Fair

कृपया ये दस्तावेज़ अपने साथ लाएँ

Employment Fair : रोजगार मेले में हाई स्कूल इंटर, डिप्लोमा होल्डर, आईटीआई और कौशल विकास में जो शॉर्ट टर्म कोर्स कर रखे हैं. ये सभी लोग आवेदन कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए, आपको अपने प्रशिक्षण के सभी दस्तावेजों और चार तस्वीरों के साथ मेले में आना होगा। आवेदन जमा करने के बाद, छात्रों को एक इंटरव्यू से गुजरना पड़ता है। फिर उनका सलेक्शन किया जाता है.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/up-police-recruitment-2024/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here