HomeKarnal Newsट्रक में चूरा पोस्त की तस्करी करते दो आरोपी डिटेक्टिव स्टाफ टीम...

ट्रक में चूरा पोस्त की तस्करी करते दो आरोपी डिटेक्टिव स्टाफ टीम ने किए गिरफ्तार

IBN24 न्यूज़ नेटवर्क करनाल,  जिला पुलिस करनाल की डिटेक्टिव स्टाफ की टीम द्वारा ट्रक में भरकर चूरा पोस्त की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। कल 13 जून को रात के समय उप निरीक्षक जसविन्द्र सिंह की अध्यक्षता में टीम अपराध रोकथाम हेतु आईटीआई चौक करनाल पर मौजूद थी। उसी समय टीम को विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई कि एक गाडी नम्बर एचआर 45सी 9848 मार्का भारत बैंज नजदीक मयूर ढाबा के पास सर्विस रोड पर खडी है। जिसके केबिन में दो नौजवान लडके पलविन्द्र सिंह व चमकार सिंह वासियान निलोखेडी बैठे हैं और उस गाडी में चूरा पोस्त है। जो चूरा पोस्त को बेचने के लिए किसी ग्राहक के इंतजार में खडे हैं। 

प्राप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा मौके पर पंहुच कर उपरोक्त गाडी में बैठे दो व्यक्तियों को काबू किया गया। जिन्होने पूछताछ में अपना नाम पलविन्द्र सिंउ र्फ पिन्द्र पुत्र गुरदीप सिंह वासी नजदीक रेलवे स्टेशन वार्ड न0.8 निलोखेडी व दूसरे ने अपना नाम चमकार सिंह पुत्र सोमपाल सिंह वासी नजदीक रेलवे स्टेशन निलोखेडी बतलाया। ट्रक की तलाशी लेने पर ड्राईवर सीट के पीछे बने कैबिन में से एक कट्टे में से 18 किलो 400 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया गया व उक्त ट्रक को भी कब्जा पुलिस मे लिया गया। इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना सदर करनाल में एनडीपीएस एक्ट की धारा 15, 25 के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले की आगामी तफ्तीश एएसआई राजीव सिंह डिटेक्टिव स्टाफ को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश पूछताछ में आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि वह चूरा पोस्त का नशा करने व चूरा पोस्त बेचने के आदी हैं और पिछले कुछ समय से नशा तस्करी का काम करते हैं। आरोपियों ने खुलासा किया कि वह उपरोक्त चूरा पोस्त को मध्यप्रदेश के नीमच नाम की जगह से एक ढाबे पर से 1500 रूप्ये प्रति किलोग्राम के भाव में खरीदकर लाए थे और आगे पंजाब में विभिन्न जगहों पर मंहगे पर पर सप्लाई करना था। आरोपियों को आज पेश अदालत करके पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा। दौराने रिमाण्ड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी और जिससे आरोपी चूरा पोस्त खरीदकर लाए थे, उसका पता कर गिरफ्तार किया जाएगा व मामले का खुलासा किया जाएगा।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular