Cops Drag Protesting Student By Hair : विरोध प्रदर्शन कर रही छात्रा को तेलंगाना पुलिस ने बाल पकड़कर घसीटा

0
250
Cops Drag Protesting Student By Hair
Cops Drag Protesting Student By Hair

Cops Drag Protesting Student By Hair

हैदराबाद: तेलंगाना की दो महिला पुलिसकर्मियों ने एक प्रदर्शनकारी छात्रा को बाल पकड़कर घसीटा. घटना का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया और वायरल हो गया। वीडियो में पुलिस को स्कूटर पर एक लड़की का पीछा करते हुए दिखाया गया है। वह भागती नजर आ रही है, जबकि उसके पीछे स्कूटर पर बैठे पुलिस अधिकारी उसके लंबे बालों को पकड़ रहे हैं। इससे वह सड़क पर गिर जाती है.

छात्र अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) से जुड़ी है, जो भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ा छात्र समूह है।संगटन के सदस्य छात्र-छात्राएं नए हाईकोर्ट के निर्माण के लिए प्रोफेसर जयशंकर तेलंगाना राज्य कृषि विश्वविद्यालय (PJTSAU) की जमीन आवंटित करने के राज्य सरकार के फैसले का विरोध कर रहे थे.

Cops Drag Protesting Student By Hair

Cops Drag Protesting Student By Hair :तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति की नेता के कविता ने एक्स पर पोस्ट में कहा, “तेलंगाना पुलिस से जुड़ी हालिया घटना बेहद चिंताजनक और बिल्कुल अस्वीकार्य है.”

के कविता ने लिखा: “शांतिपूर्वक विरोध कर रहे एक छात्र को घसीटना और दुर्व्यवहार करना इस तरह के आक्रामक पुलिस व्यवहार की आवश्यकता पर गंभीर सवाल उठाता है। यह अहंकारपूर्ण व्यवहार है. तेलंगाना पुलिस को बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने मानवाधिकार आयोग से “इसमें शामिल लोगों के खिलाफ त्वरित और गंभीर कार्रवाई करने” का आग्रह किया। उन्होंने समिति को टैग करते हुए लिखा, “यह व्यवहार कभी भी आदर्श नहीं बन सकता और सभी को समान रूप से इसकी निंदा करनी चाहिए।”

Cops Drag Protesting Student By Hair :छात्र करीब एक हफ्ते से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. छात्रों का कहना है कि नए भवन के निर्माण के दौरान कई पेड़ काटे जाएंगे. उन्होंने मांग की कि कोर्ट बंजर जमीन पर बनाया जाए.

हाईकोर्ट भवन परिसर के निर्धारित निर्माण स्थल में कुछ ऐसा हिस्सा भी शामिल है जिसमें तितली और जैव विविधता पार्क और मेडीशनल एंड एरोमेटिक प्लांट रिसर्च स्टेशन स्थित हैं.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/pet-dog-turns-furious/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here