Congress’s love for Pappu Yadav: पप्पू यादव के लिए कांग्रेस का प्रेम! पूर्णिया की एक सीट पर दावेदारी दांव पर, महागठबंधन में बढ़ी टेंशन!

0
256
Congress's love for Pappu Yadav
Congress's love for Pappu Yadav

Congress’s love for Pappu Yadav

Congress’s love for Pappu Yadav: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय महागठबंधन सीट बंटवारे को लेकर लगातार बैठकें कर रहा है. सीटें कई राज्यों में बांटी गईं. कई राज्यों में सीटों को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. इसको लेकर बिहार में अभी भी पेच फंसा हुआ है. इस बीच, कांग्रेस बिहार में तीन सीटें जीतने की उम्मीद कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने बेगुसराय और कटिहार के अलावा पूर्णिया लोकसभा सीट पर भी दावा किया है. कांग्रेस पार्टी पप्पू यादव की पूर्णिया सीट चाहती है. पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन वर्तमान में कांग्रेस की राज्यसभा सदस्य हैं।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

Congress's love for Pappu Yadav

सीटों का बंटवारा

Congress’s love for Pappu Yadav: बीते सोमवार को तेजस्वी यादव ने पत्रकारों के साथ हुई बातचीत में कहा था कि बिहार में दो दिनों के भीतर सीटें फाइनल हो जाएंगी. वहीं एनडीए ने बिहार में सीटों का बंटवारा कर लिया. इसके तहते बीजेपी के खाते में 17, जदयू को 16, चिराग पासवान की पार्टी को 5, उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी की पार्टी को 1-1 सीट मिला है. हालांकि एनडीए के सहयोगी केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को एक भी सीट नहीं दी गई है. जिससे पशुपति कुमार पारस नाराज हो गए हैं.

Congress's love for Pappu Yadav

केंद्रीय मंत्री से इस्तीफे का ऐलान

Congress’s love for Pappu Yadav: सूत्रों के मुताबिक पशुपति कुमार पारस आज प्रेस कांफ्रेंस में एनडीए से अलग होने के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री से इस्तीफे का भी ऐलान कर सकते हैं. इसके अलावा पशुपति कुमार पारस हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा भी कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक पशुपति पारस आज शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पशुपति पारस और उनके पार्टी के नेता राजद के संपर्क में हैं. साथ ही यह भी सूचना मिली है कि राजद से पशुपति पारस की बातचीत शुरू हो चुकी है और राजद का पशुपति के लिए सकारात्मक रुख है.

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल

लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork/

ये भी पढ़े  ₹2,500 की मासिक आय के साथ, इस व्यक्ति ने 1 लाख करोड़ का साम्राज्य, बन गया आस्‍ट्रेलिया का सबसे अमीर भारतीय.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here