CM Bhajanlal Sharma :आधी रात को अचानक सीएम थाने पहुंचे तो हड़कंप मच गया. जानिए क्या हुआ?

0
315
CM Bhajanlal sharma
CM Bhajanlal sharma

CM Bhajanlal Sharma

CM Bhajanlal Sharma : जयपुर. राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात को अचानक राजधानी जयपुर के सदर थाने पहुंचे. आधी रात को सीएम को थाने में देखकर पुलिस तुरंत डर गई। के.एम. शर्मा ने पुलिस स्टेशन में रखे गए सभी लॉग देखे और वहां तैनात कर्मियों की जानकारी दर्ज की। उसने डायरी देखी और उसके बारे में पूछा। इस दौरान सीएम ने एफआईआर और इलाके में गश्ती के बारे में भी जानकारी ली.

सीएम भजनलाल शर्मा ने सदर थाने के कर्मियों से उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर सवाल किए. दरअसल, सीएम भजनलाल शुक्रवार देर शाम शहर के हालात का जायजा लेने निकले थे.सीएम के पुलिस थाने पहुंचने की सूचना के बाद रात को इलाके में गश्त कर रहे अधिकारी भी तत्काल वहां पहुंच गए. उन्होंने सीएम को गश्त आदि के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

CM Bhajanlal Sharma

रैन बसेरे का किया निरीक्षण

CM Bhajanlal Sharma शुक्रवार आधी रात गुपचुप और बिना एस्कॉर्ट के रेलवे स्टेशन पहुंचे। वह आश्रय स्थल पर गया और वहां व्यवस्था की जांच की। रेलवे स्टेशन के सामने एक रैन बसेरे में सीएम को देखने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। इसके बाद सीएम ने रेलवे स्टेशन के सामने सड़क पर सो रहे लोगों से मुलाकात की. आधी रात को सीएम को रैन बसेरा में देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गये. सीएम ने जरूरतमंदों को कंबल भी बांटे.

सीएम इससे पहले अचानक एसएमएस पहुंच गए थे

विदेश मंत्री के जयपुर दौरे की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी हरकत में आ गए और गश्त लगाने समेत एहतियाती कदम उठाए. गौरतलब है कि सरकार बनते ही सीएम भजनलाल ने जयपुर में राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल सवाई मानसिंह अस्पताल का दौरा किया था. इसी दौरान उन्होंने पृथ्वी पर मची अव्यवस्था पर नाराजगी जताई थी.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/pm-modi/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here