BSPHCL Recruitment 2024: बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी में 2610 पदों के लिए आवेदन जमा हो गया है. इस तरीके से भर सकते हैं फॉर्म.

0
45
BSPHCL Recruitment 2024

BSPHCL Recruitment 2024

BSPHCL Recruitment 2024: बिहार में टेक्नीशियन ग्रेड 3 स्टोर असिस्टेंट जूनियर अकाउंट्स क्लर्क व अन्य के 2610 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गयी है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गयी है। इन पदों के लिए सभी पात्र उम्मीदवार 30 अप्रैल, 2024 तक फॉर्म भर सकते हैं। आवेदकों को आवेदन करने से पहले अपनी उपयुक्तता जांच लेनी चाहिए।

BSPHCL Recruitment 2024

BSPHCL Recruitment 2024: बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड ने तृतीय श्रेणी तकनीशियन, शाखा सहायक, जूनियर अकाउंटेंट और अन्य पदों के लिए भर्ती की घोषणा की है। बीएसपीएचसीएल ने अब इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है जो निर्धारित अंतिम तिथि 30 अप्रैल, 2024 तक जारी रहेगी। सरकारी नौकरी चाहने वाले सभी उम्मीदवार दिए गए समय सीमा के भीतर आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

एप्लीकेशन फॉर्म केवल ऑनलाइन माध्यम से BSPHCL की ऑफिशियल वेबसाइट bsphcl.co.in पर जाकर भरा जा सकता है। फॉर्म भरने से पहले अभ्यर्थी योग्यता एवं मापदंड की जांच अवश्य कर लें।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 2610 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। पदानुसार भर्ती विवरण निम्नलिखित है-

टेक्निकल ग्रेड III: 2000 पद

स्टोर असिस्टेंट: 80 पद

कॉरेस्पोंडेंट क्लर्क: 150 पद

जूनियर अकाउंट्स क्लर्क: 300 पद

जूनियर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर (GTO): 40 पद

असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (GTO): 40 पद

कैसे करें अप्लाई

BSPHCL Recruitment 2024: इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bsphcl.co.in पर विजिट करें और इसके बाद भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें। अब आपको पहले रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण करना होगा और उसके बाद अन्य डिटेल दर्ज करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी होगी। अंत में उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क जमा करना होगा। इस तरीके से आप आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

सिलेक्शन प्रॉसेस

BSPHCL Recruitment 2024: इस भर्ती में चयनित होने के लिए उम्मीदवारों को कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) में उपस्थित होना आवश्यक है। सहायक कार्यकारी अभियंता (जीटीओ) के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन उनके गेट परीक्षा परिणामों के आधार पर किया जाएगा। भर्ती के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – मोबाइल वाली कंपनी ने बनाई खास कार, एक बार चार्ज करने पर चलती 800 KM, मिले 90,000 ऑर्डर, शेयरों ने लगाई छलांग.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here