Bangalore Cafe Bom Blast: रामेश्वरम कैफे’ में हुए ब्लास्ट मामले में युवक की तालाश जारी, घटनास्थल पर छोड़कर गया था बैग, डीके शिवकुमार का आया बयान

0
300
Bangalore Cafe Bom Blast
Bangalore Cafe Bom Blast

Bangalore Cafe Bom Blast: बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट घटना पर कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार का बयान जारी हुआ है! उन्होंने कहा कि यह कम तीव्रता वाला विस्फोट था! एक युवक आया और एक छोटा बैग ले गया। एक घंटे बाद इसमें विस्फोट हो गया इस घटना में करीब 10 लोग घायल हो गये! इस घटना की जांच के लिए सात से आठ टीमें गठित की गई हैं! यह टीम हर पहलू से जांच कर रही है! डीके शिवकुमार ने कहा कि राज्य के अधिकारी मामले पर नजर रख रहे हैं। विस्फोटक दस्ता भी जांच कर रहा है!

Bangalore Cafe Bom Blast: सीएम का बयान

Bangalore Cafe Bom Blast

इससे पहले सिद्धारमैया ने कहा कि कैफे के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है! पता चला कि कोई कैफ़े में बैग भूल गया है। घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा दी जाएगी! उन्होंने यह भी कहा कि घटना पर कोई राजनीतिक चर्चा नहीं होनी चाहिए! सिद्धारमैया ने यह भी कहा कि इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी! मौके पर मौजूद सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि दोपहर 1 बजे कैफे में बम विस्फोट हुआ. नौ लोग घायल हो गये! हालाँकि, कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।

Bangalore Cafe Bom Blast

पीड़ितों और व्यक्तियों को सहायता प्रदान की गई। रामेश्वरम कैफे की सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक दिव्या राघवेंद्र राव ने एक कन्नड़ समाचार चैनल को बताया कि विस्फोट कैफे के हैंडवाशिंग क्षेत्र में हुआ। बाहर से किसी ने आकर बैग बचा लिया। इसी वजह से यह विस्फोट हुआ.!आपको बता दें कि रामेश्वर कैफे बेंगलुरु का बेहद लोकप्रिय रेस्टोरेंट है।

कई अधिकारी और मशहूर हस्तियां यहां स्वादिष्ट भोजन का स्वाद लेने आते हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन को हाल ही में यहां स्पॉट किया गया। यहां उन्होंने कॉफी और डोसा का आनंद लिया. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की है! इसमें वह रेस्टोरेंट के बाहर डोसे की प्लेट के साथ खड़े नजर आ रहे थे!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।चैनल लिंक : https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Note For Vote Case: सुप्रीम कोर्ट ने ‘वोट के बदले नोट’ मामले में पहले के फैसले को खारिज कर दिया: “अब रिश्वत मामले में गिरफ्तारी से कोई छूट नहीं है।”

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here