HomeCareerAsus ROG Phone 8 Series: 24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ...

Asus ROG Phone 8 Series: 24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ रफ एंड टफ स्मार्टफोन ला रही Asus, डिटेल जानिए

Asus ROG Phone

Asus ROG Phone 8 Series :

Asus ROG Phone 8 Series को CES 2024 इवेंट में पेश करेगी. इसकी जानकारी खुद कंपनी ने शेयर की है. जानिए नई सीरीज में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा.

CES इवेंट या कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो नए साल की 9 जनवरी को होता है। इवेंट में Asus नई Rog 8 सीरीज़ पेश करेगा, जो नवीनतम क्वालकॉम चिप्स से लैस है। इसका मतलब है कि 8 सीरीज स्नैपड्रैगन 8वीं पीढ़ी 3 एसओसी को सपोर्ट करेगी। लॉन्च से पहले Asus Rog 8 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन सामने आए। इस सीरीज में कंपनी Asus Rogue 8 और Asus Rogue 8 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। दोनों फोन में 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

डिजाइन कैसा होगा?

Asus ROG Phone: विंडोज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नई सीरीज़ में 7 सीरीज़ की तरह होल-पंच डिस्प्ले और न्यूनतम बेज़ेल्स के साथ एक बॉक्सी डिज़ाइन होगा। इसका मतलब है कि कंपनी ने डिजाइन में कोई खास बदलाव नहीं किया है। कैमरा सेटिंग्स और आरजीबी लाइटिंग स्मार्टफोन के पीछे वर्टिकल रूप में उपलब्ध होगी। इसमें कंपनी का लोगो भी होगा.

Asus ROG Phone

ये सभी विशिष्टताएँ पाई जा सकती हैं

गैजेट्स 360 की रिपोर्ट के मुताबिक, Asus Rog 8 सीरीज में एंड्रॉइड 14, ROG UI, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच डिस्प्ले मिलेगा। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन मिलेगा। लीक्स की मानें तो Asus Rog 8 Pro में 165Hz रिफ्रेश रेट और HDR10 सपोर्ट मिल सकता है। दोनों फोन स्नैपड्रैगन 8वीं जेनरेशन 3 एसओसी को सपोर्ट कर सकते हैं।

कंपनी बेस मॉडल को 12GB/256GB और प्रो मॉडल को 16GB और 24GB रैम, 512GB इंटरनल स्टोरेज और 1TB स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आसुस रोग 8 प्रो में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50-मेगापिक्सल सोनी IMX890 सेंसर, 13-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 32-मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।

इसके अतिरिक्त, जनवरी में कई और फोन लॉन्च होंगे, जिनमें वनप्लस 12 और 12आर शामिल हैं। यह वनप्लस 12 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 एसओसी को भी सपोर्ट करता है।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular