Arvind Kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल राउज एवेन्यू कोर्ट में हुए पेश, ED के समन केस में मिली बड़ी राहत.

0
270
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी की राउज़ एवेन्यू अदालत में पेश हुए और ईडी के समन का पालन करने में विफल रहने पर उन्हें जमानत दे दी गई। इस दौरान कोर्ट के अंदर और बाहर दोनों जगह सख्त कदम उठाए गए थे। दरअसल, कोर्ट ने दिल्ली कर नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर आरोप पर सीएम केजरीवाल को समन पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था।

Arvind Kejriwal

मामले से छूट लेने का निर्देश

Arvind Kejriwal: कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए जस्टिस राकेश सियाल ने सीएम केजरीवाल को मेट्रोपॉलिटन जज से संपर्क करने और मामले से छूट लेने का निर्देश दिया। केजरीवाल ने अतिरिक्त सिटी मजिस्ट्रेट दिव्या मल्होत्रा ​​के उस आदेश के खिलाफ चुनौती दायर की, जिसमें उन्हें 16 मार्च को जिला अदालत में पेश होने के लिए कहा गया था।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork/

Arvind Kejriwal: प्रवर्तन निदेशालय ने मामले में उन्हें जारी किए गए कई सम्मनों का उल्लंघन करने के लिए केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मुकदमा चलाने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में दो आरोपपत्र दाखिल किए हैं।

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: ताजा शिकायत आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल द्वारा धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की धारा 50 के तहत संघीय जांच एजेंसी द्वारा भेजे गए समन संख्या 4-8 का पालन नहीं करने से संबंधित है.

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें अगर आपको 40,000 रुपये प्रति माह वेतन चाहिए तो पशुपालन निगम में 1125 पदों के लिए आवेदन करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here